NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश में अघोषित इमरजेंसी, लोकतंत्र की हो रही हत्या : राज बब्बर

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं सांसद राज बब्बर ने गुरुवार को कहा कि आजकल प्रदेश में अघोषित इमरजेंसी है. खुली तानाशाही है और लोकतंत्र की हत्या की जा रही है.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश में अघोषित इमरजेंसी, लोकतंत्र की हो रही हत्या : राज बब्बर

हज हाउस को खोलने की मांग को लेकर मंगलवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हज हाउस पर प्रदर्शन किया था

गाजियाबाद:

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं सांसद राज बब्बर ने गुरुवार को कहा कि आजकल प्रदेश में अघोषित इमरजेंसी है. खुली तानाशाही है और लोकतंत्र की हत्या की जा रही है. उन्होंने कहा कि पूरा का पूरा प्रशासन प्रशासनिक अधिकारी के बजाय राजनीतिक दल के कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रहा है. प्रदेश सरकार के इशारे पर प्रशासन द्वारा कांग्रेसजनों के विरुद्ध की जा रही राजनीतिक विद्वेषपूर्ण बर्बर कार्रवाई एवं उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में किसानों की समस्या पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर डोंडो गांव में धरना पर बैठे

राज बब्बर गुरुवार को जिला महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष पूजा चड्ढा सहित डासना जेल में बंद कांग्रेसजनों से मुलाकात के लिए आए थे. बब्बर ने प्रशासन से काफी जद्दोजहद करने के बाद कांग्रेसजनों से मुलाकात की. इसके बाद बब्बर के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने जेल का घेराव भी किया. बब्बर ने पूजा के घर जाकर उनकी आठ माह की बेटी एवं मां से मुलाकात की.    


राज बब्बर के मुताबिक, प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय द्वारा जिलाधिकारी गाजियाबाद से मिलने के लिए पत्र द्वारा सूचना दिए जाने के बावजूद जिलाधिकारी बब्बर से मिलने से टालमटोल करती रहीं और बहाना बनाकर कार्यालय से बाहर चली गईं. 

टिप्पणियां

राज बब्बर ने कहा कि पूजा चड्ढा की आठ माह की बच्ची है, जिसे संवैधानिक रूप से मां से अलग नहीं किया जा सकता. पूजा को जनहित के मुद्दों पर आवाज उठाने पर आईपीसी की 307 जैसी गंभीर धाराएं लगाकर जेल में बंद कर असंवैधानिक कृत्य किया गया है.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement