NDTV Khabar

बरेली : राजरानी एक्सप्रेस से डीजल टैंकर भिड़ा, एक की मौत, तीन घायल

बरेली के जिलाधिकारी आर विक्रम सिंह ने बताया कि पीताम्बरपुर स्टेशन के पास गौसगंज पुलिया रेलवे क्रासिंग को टैंकर पार कर रहा था.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बरेली : राजरानी एक्सप्रेस से डीजल टैंकर भिड़ा, एक की मौत, तीन घायल

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिला मुख्यालय से लखनऊ दिशा की ओर 20 किलोमाटर दूर पीताम्बरपुर स्टेशन के पास बुधवार को राजरानी एक्सप्रेस से एक डीजल का खाली टैंकर टकरा गया. इसमें टैंकर चालक की मौके पर मौत हो गयी है और तीन यात्री घायल हो गए. बरेली के जिलाधिकारी आर विक्रम सिंह ने बताया कि पीताम्बरपुर स्टेशन के पास गौसगंज पुलिया रेलवे क्रासिंग को टैंकर पार कर रहा था. उसी समय लखनऊ की दिशा की ओर से मेरठ की तरफ जाने वाली राजरानी एक्सप्रेस आ गई और टैंकर से टकरा गई.

उन्होंने बताया कि टैंकर चालक सोहन लाल (32) निवासी बरेली की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन ट्रेन यात्री घायल हो गये. सभी घायलों को उपचार के लिए बरेली जिला अस्पताल भेजा गया है.

यह भी पढ़ें : जीआरपी ने राजधानी एक्सप्रेस के यात्रियों से सोने के 10 बिस्कुट जब्त किये

जिलाधिकारी ने बताया कि रेलवे अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार रेलवे लाइन दुरुस्त है, लेकिन राजरानी का इंजन ख़राब हो गया है. ट्रेन घटनास्थल पर ही खड़ी है. लखनऊ से इंजन जब आएगा तब मेरठ को रवाना होगी. यह ट्रेन लखनऊ से मेरठ जा रही थी. अभी यातायात शुरू नहीं हुआ है.

VIDEO : ट्रेनें हुई हाउसफुल, रेलवे स्टेशन पर उमड़ी भीड़​


उन्होंने बताया कि रेलवे क्रासिंग पर गेट था और वहां चौकीदार भी था लेकिन उसके बावजूद गेट बंद क्यों नहीं था, इसकी जांच रेलवे के अधिकारी कर रहे है. उन्होंने बताया कि रेलवे के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और अधिकारी ट्रेन की सभी बोगियों का निरीक्षण कर रहे हैं. रेलवे ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement