लोकसभा चुनाव के बीच रेप का आरोप लगने के बाद फरार चल रहे BSP सांसद ने किया सरेंडर

उत्तर प्रदेश की घोसी लोकसभा सीट से बसपा के सांसद और दुष्कर्म के एक मामले में आरोपी अतुल राय (Atul Rai) ने शनिवार को वाराणसी की एक अदालत में समर्पण कर दिया.

लोकसभा चुनाव के बीच रेप का आरोप लगने के बाद फरार चल रहे BSP सांसद ने किया सरेंडर

अतुल राय (Atul Rai) के खिलाफ एक छात्रा ने प्राथमिकी दर्ज करवाई थी.

नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश की घोसी लोकसभा सीट से बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) के सांसद और दुष्कर्म के एक मामले में आरोपी अतुल राय (Atul Rai) ने शनिवार को वाराणसी की एक अदालत में समर्पण कर दिया. उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. इस दौरान राय के साथ उनके सैकड़ों समर्थक मौजूद रहे और नारे लगाते रहे. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के बीच में ही एक छात्रा ने अतुल राय (Atul Rai) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई थी और उनपर यौन शोषण का आरोप लगाया. इसके बाद वह अपने चुनाव अभियान को बीच में छोड़कर गायब हो गए थे. 

सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी की जमानत याचिका खारिज, युवती के यौन शोषण का मामला

इस मामले पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा था कि उनके राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों ने अतुल राय (Atul Rai) को झूठे मामले में फंसाया है, इसलिए उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को राय के लिए प्रचार जारी रखने के लिए कहा. मायावती ने घोसी में राय के समर्थन में एक सभा को भी संबोधित किया था. निर्वाचित घोषित किए जाने के बाद, राय ने संसद में पद की शपथ नहीं ली. इस सप्ताह की शुरुआत में पुलिस ने उनकी संपत्ति जब्त करने के लिए अदालत से अनुमति प्राप्त की. राय ने गुरुवार को वाराणसी की एक अदालत में समर्पण के लिए एक आवेदन दायर किया था. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com