NDTV Khabar

UP : दबंग ने किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास किया, मुकदमा दर्ज

किशोरी की चीख पुकार सुनकर परिजनों के जागने के बाद दबंग अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया.

187 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
UP : दबंग ने किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास किया, मुकदमा दर्ज

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में कल्यानपुर थाना क्षेत्र के सिकरोही गांव में दबंग युवक ने मंगलवार देर रात घर में घुसकर एक किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास किया. किशोरी की चीख पुकार सुनकर परिजनों के जागने के बाद दबंग अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. उधर पीड़िता के पिता द्वारा थाने में तहरीर दी गई, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

आरोप है कि कल्यानपुर थाना क्षेत्र के सिकरोही में रिंकू सिंह मध्य रात्रि एक घर में घुसकर सो रही किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. किशोरी द्वारा चीख पुकार मचाए जाने से जागे परिजनों ने घर में घुसे दबंग युवक को पकड़ने का प्रयास किया. लेकिन वह अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. पीड़िता के पिता ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

पीड़िता के पिता ने थानाध्यक्ष पर आरोप लगाया कि सांठ-गांठ की वजह से पुलिस आरोपी पर कोई भी कार्रवाई नहीं कर रही है. पिता ने बताया कि आरोपी गांव में खुलेआम घूम रहा है. उधर पुलिस उपाधीक्षक नगर समर बहादुर ने बताया, "मामले की जांच कराई जा रही है. मामले में दोषी पाए जाने वाले के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी."


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement