NDTV Khabar

गाजियाबादः मस्जिद की छत पर जिस बच्ची का मिला था शव, उसके साथ रेप की पुष्टि

गाजियाबाद के मुरादनगर की मस्जिद की छत पर रविवार(सात अक्टूबर) को सात वर्षीय जिस बच्ची का शव मिला था, उसके साथ रेप की पुष्टि हुई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गाजियाबादः मस्जिद की छत पर जिस बच्ची का मिला था शव, उसके साथ रेप की पुष्टि

इस तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीकात्मक रूप में किया गया है.

नई दिल्ली: गाजियाबाद के मुरादनगर की मस्जिद की छत पर रविवार(सात अक्टूबर) को सात वर्षीय जिस बच्ची का शव मिला था, उसके साथ रेप की पुष्टि हुई है. यह बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई है. बच्ची के परिवारवालों ने स्थानीय पूर्व पार्षद सहित चार लोगों के खिलाफ मुरादनगर थाने में केस दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए कई जगह दबिश दी, मगर अभी सफलता हाथ नहीं लगी है. दो  दिन पहले बच्ची का घर के पास से ही अपहरण कर लिया गया था. जिसके बाद परिवार ने पुलिस में अपहरण का केस दर्ज कराया था. इस बीच रविवार को बच्ची की लाश मस्जिद की छत से बरामद हुई थी. शव को एक बोरे में रखा गया था. धर्मस्थल की छत पर इस हालत में लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई.

गुजरात में रेप की घटना के बाद उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों पर हमला, 10 बड़ी बातें

टिप्पणियां
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि बच्ची शनिवार दोपहर करीब एक बजे से ही अपने घर से लापता थी. काफी खोज-बीन के बाद भी पता न चलने पर उसके परिवार ने मुरादनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने बताया कि सुलेमान नामक शख्स ने मस्जिद की छत पर बोरा देखा. वह फज्र की (सुबह) नमाज के बाद करीब साढ़े छह बजे छत पर गया था. बोरे में बच्ची का शव देखने के बाद उसने तुरंत उसके परिवार और पड़ोसियों को सूचित किया. एसएसपी ने बताया कि खबर मिलने के बाद मृतक के पिता सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची. शव को देखते हुए अंदाजा लगाया गया कि बच्ची की गला दबा कर हत्या की गई है. एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि पिता ने अपनी बेटी की हत्या का आरोप स्थानीय पार्षद एजाज बेग पर लगाया. उनके बीच राजनीतिक रंजिश चली आ रही है.बच्ची के मामा ने बेग के खिलाफ स्थानीय निकाय का चुनाव लड़ा था. उन्होंने बताया कि बेग के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई और मामले की तहकीकात की जा रही है.

वीडियो-अहमदाबाद: बच्ची से रेप के बाद यूपी-बिहार के लोगों पर हमला 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement