NDTV Khabar

जब बैंक में बजा अलार्म तो, पुलिस को चोर नहीं मिले चूहे और फिर...

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में चूहों के कारण एक बैंक में चोरी का अलार्म बज गया जिसके कारण पुलिस और अधिकारियों में अफरातफरी मच गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब बैंक में बजा अलार्म तो, पुलिस को चोर नहीं मिले चूहे और फिर...

फाइल फोटो

मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के शामली जिले में चूहों के कारण एक बैंक में चोरी का अलार्म बज गया जिसके कारण पुलिस और अधिकारियों में अफरातफरी मच गई. पुलिस ने बताया कि सोमवार को चूहों के कारण इंडियन बैंक के एक शाखा का अलार्म बज गया. 

उन्होंने बताया कि जन्माष्टमी का अवकाश होने के कारण कोई भी बैंक अधिकारी शाखा में मौजूद नहीं था. पुलिस क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों ने शाखा प्रबंधक और पुलिस को इसकी सूचना दी जो घटनास्थल पर पहुंचे. कुमार ने बताया कि अलार्म प्रणाली के नजदीक कुछ चूहों को छोड़कर बैंक में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला.

चूहों ने एटीएम मशीन में घुस कुतर डाले 12 लाख रुपये, देखें Viral Video

वहीं असम के तिनसुकिया जिले में 22 दिनों से बंद पड़ी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) की एटीएम मशीन के नोटों को चूहों ने कुतर दिया था. जब टेक्नीशियन वहां पहुंचे और उन्‍होंने मशीन को खोला तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गईं. क्‍योंकि चूहे 12 लाख रुपये कुतर चुके थे. 500 और 2 हजार के नोट के टुकड़े जमीन पर पड़े हुए थे. इस बात को बैंक ऑफिसर्स ने कंफर्म किया है. 

VIDEO : हैदराबाद एयरपोर्ट में बनी कैंटीन के अंदर चूहे देख हर कोई सन्न, कहीं बीमार न कर दे यहां का बना खाना

एटीएम के अंदर 29.48 लाख रुपये रखे हुए थे. जिसमें से 12 लाख 38 हजार रुपये कुतर दिए. 17 लाख रुपये रिकवर कर लिए गए हैं. लोकल पत्रकार नंदन प्रतिम शर्मा बोर्दोलोई ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है. (इनपुट भाषा से)

टिप्पणियां

VIDEO: महाराष्ट्र में चूहा चूहा मारने में भी हुआ भ्रष्टाचार?


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement