NDTV Khabar

RLD प्रमुख अजित सिंह ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा- प्रधानमंत्री के 'मन की बात' अब कोई नहीं सुनता

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के गांव रोहटा में राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के अध्यक्ष अजित सिंह ने संवाद जनसंवाद कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला.

1.9K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
RLD प्रमुख अजित सिंह ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा- प्रधानमंत्री के 'मन की बात' अब कोई नहीं सुनता

RLD प्रमुख अजित सिंह ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. (फाइल फोटो)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के गांव रोहटा में राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के अध्यक्ष अजित सिंह ने संवाद जनसंवाद कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. आरएलडी प्रमुख ने कहा कि मोदी के 'मन की बात' पहले सभी सुनते थे, लेकिन अब कोई नहीं सुनता. राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया ने कहा कि भाजपा सरकार की 14 दिनों में गन्ने का भुगतान करने की बात झूठी निकली, दो करोड़ लोगों को रोजगार देने की बात भी झूठी निकली.

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी का प्रधानमंत्री मोदी पर हमला, 'PM अपने मन की बात दूसरों से भी सुनना चाहते हैं'

उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि सिलेंडर 2014 में 450 रुपये का था जो अब बढ़ कर 875 कर दिया गया. नोटबंदीऔर जीएसटी से व्यापारी परेशान हैं. कार्यक्रम में मौजूद किसानों की भीड़ से खुश दिख रहे अजित सिंह ने कहा कि किसानों को उनकी फसल का उचित दाम नहीं मिल रहा है. आजादी के बाद किसानों की इतनी बुरी हालत कभी नहीं हुई जितनी अब मोदी ने की है.

VIDEO : RLD नेता अजित सिंह ने कहा- बीजेपी से कोई समझौता नहीं करेंगे


टिप्पणियां
उन्होंने कहा कि दाल की सबसे ज्यादा पैदावार होने के बावजूद सरकार ने दाल बाहर से मंगवाई. चीनी सबसे ज्यादा इस बार पैदा हुई तब भी बाहर से मंगवाई गई, क्योंकि सरकार किसानों को उनकी फसल का पैसा देना नहीं चाहती.

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement