NDTV Khabar

अलग-अलग सड़क हादसों में व्यापारी सहित 8 लोगों की मौत

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आगरा निवासी 30 वर्षीय जूता व्यापारी उत्सव डंग अपनी मां को दिल्ली एयरपोर्ट पर मुंबई की फ्लाइट में बैठाकर चालक फरीद के साथ कार में लौट रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अलग-अलग सड़क हादसों में व्यापारी सहित 8 लोगों की मौत

प्रतीकात्मक फोटो

मथुरा:

उत्तर प्रदेश  के मथुरा जनपद में आज यमुना एक्सप्रेस-वे एवं दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में आगरा के एक युवा जूता व्यापारी सहित आठ व्यक्तियों की मृत्यु हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आगरा निवासी 30 वर्षीय जूता व्यापारी उत्सव डंग अपनी मां को दिल्ली एयरपोर्ट पर मुंबई की फ्लाइट में बैठाकर चालक फरीद के साथ कार में लौट रहे थे. रास्ते में बलदेव थानाक्षेत्र में किलोमीटर संख्या 147 के समीप उनकी तेज गति कार आगे चल रहे कैंटर में जा घुसी. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि चालक एवं आगे बैठे कार मालिक की मौके पर ही मौत हो गई.

NTPC हादसे में घायल चश्मदीद ने बताया, 'पहले बॉयलर हिलने लगा, और फिर विस्फोट हो गया'


टिप्पणियां

दूसरी दुर्घटना दिल्ली-आगरा राजमार्ग पर छाता कोतवाली क्षेत्र में एक कोल्डड्रिंक फैक्ट्री के समीप हुई, जहां तड़के 4 बजे फर्रुखाबाद से दिल्ली लौट रहे आटो चलाकर एवं मजदूरी करके जीवन यापन करने वाले परिवार का आटो रिक्शा सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसा. दुर्घटना में आटो चला रहे सोबरन एवं सतीश तथा चार बच्चों की पुलिस के पहुंचने से पहले ही मृत्यु हो गई.

वीडियो : घायलों का हालचाल लेने पहुंचे राहुल गांधी
छाता कोतवाली के एसएसआई छोटे लाल यादव ने बताया, ‘‘आटो सवार अन्य सभी आठ घायलों को स्थानीय एवं जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.’’ 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement