NDTV Khabar

सहारनपुर पुलिस पासपोर्टों की दोबारा करेगी जांच, देवबंद और आसपास के इलाकों से पकड़े गए थे संदिग्ध

सहारनपुर पुलिस फूंक-फूंककर कदम रख रही है, और उन्होंने इलाके में रहने वाले हर शख्स के पासपोर्ट को दोबारा चेक करवाने का फैसला किया है.  

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सहारनपुर पुलिस पासपोर्टों की दोबारा करेगी जांच, देवबंद और आसपास के इलाकों से पकड़े गए थे संदिग्ध

बांग्लादेश के कुछ संदिग्ध आतंकियों को देवबंद और आसपास के इलाके से गिरफ्तार किया गया था.

सहारनपुर  के देवबंद के तार पिछले दिनों आतंकवाद से जुड़े दिखाई दिए थे, जब एटीएस ने बांग्लादेश के कुछ संदिग्ध आतंकियों को देवबंद और आसपास के इलाके से गिरफ्तार किया था, जिनके पास से फर्ज़ी पासपोर्ट तथा अन्य दस्तावेज़ बरामद हुए थे. इस मामले के बाद अब सहारनपुर पुलिस फूंक-फूंककर कदम रख रही है, और उन्होंने इलाके में रहने वाले हर शख्स के पासपोर्ट को दोबारा चेक करवाने का फैसला किया है.
 
पुरातत्व विभाग का नोटिस : सहारनपुर जेल खाली करो! कहा- ऐतिहासिक धरोहर है...

टिप्पणियां
एसएसपी बबलू कुमार ने इस संदर्भ में स्थानीय खुफिया टीम (LIU) तथा स्थानीय पुलिस को आदेश दे दिया है. एसएसपी के मुताबिक, एटीएस द्वारा धरे गए आतंकियों के पास से भारतीय पासपोर्ट व अन्य दस्तावेज़ बरामद हुए थे, जिन पर देवबंद का ही पता था, सो, इसी वजह से यह जांच करवाई जा रही है.

वीडियो : अब पुल बनाएगी सेना
देवबंद और उसके आसपास के इलाके से कुछ ही अरसा पहले बांग्लादेश के एक प्रतिबंधित आतंकी संगठन के कई सक्रिय सदस्यों को ATS ने गिरफ्तार किया था, और सहारनपुर पुलिस को ATS की कार्रवाई की भनक भी नहीं लग पाई थी. कहा जा रहा था कि देवबंद में आतंकियों का सक्रिय होना सहारनपुर पुलिस के खुफिया विभाग की निष्क्रियता थी, सो, अब आइंदा फजीहत से बचने के लिए यह कदम उठाया गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement