NDTV Khabar

यूपी: सपा ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- पहली बार कोई सीएम कर रहा है निकाय चुनाव में प्रचार

समाजवादी पार्टी ने रविवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपनी खराब स्थिति के कारण डरी हुई है क्योंकि उत्तर प्रदेश में यह पहला मौका है जब कोई मुख्यमंत्री स्थानीय निकाय चुनाव में प्रचार अभियान में उतरे हों

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी: सपा ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- पहली बार कोई सीएम कर रहा है निकाय चुनाव में प्रचार

पूर्व यूपी सीएम अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

बलिया: समाजवादी पार्टी ने रविवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपनी खराब स्थिति के कारण डरी हुई है क्योंकि उत्तर प्रदेश में यह पहला मौका है जब कोई मुख्यमंत्री स्थानीय निकाय चुनाव में प्रचार अभियान में उतरे हों तथा चुनावी सभाओं को सम्बोधित कर रहे हों. सपा के वरिष्ठ नेता व विधानसभा में विपक्ष के नेता राम गोविंद चौधरी ने मीडिया से बातचीत में भाजपा पर तीखे हमले किए. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में यह पहला मौका है जब कोई मुख्यमंत्री स्थानीय निकाय चुनाव में प्रचार अभियान में उतरे हैं तथा चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: बीजेपी का काम है नफरत फैलाओ, झगड़ा लगाओ, दूसरों को अपमानित करो : अखिलेश यादव

उन्होंने कहा कि जनता के सामने सरकार का झूठ व फरेब उजागर हो जाने तथा कानून व व्यवस्था की स्थिति को लेकर हो रही छीछालेदर को देख भाजपा अपनी सम्भावित हार से बौखला गई है, इसीलिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपने मंत्री व दल के वरिष्ठ नेताओं के साथ चुनावी समर में उतरना पड़ा है. उन्होंने कहा कि भाजपा जनता से डर गई है. मुख्यमंत्री व भाजपा नेता जनता का विश्वास खो चुके हैं. उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव दल के शीर्ष नेता हैं. वह पुरानी परम्परा को देखते हुए स्थानीय निकाय के प्रचार अभियान से दूर है. उन्होंने सपा के बसपा से गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि सही समय पर दल का केंद्रीय नेतृत्व इस पर फैसला लेगा.

टिप्पणियां
VIDEO: अखिलेश यादव 5 साल के लिए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गए​


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement