NDTV Khabar

बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद को नैनी जेल से गुजरात भेजने का आदेश

सुप्रीम कोर्ट ने रियल इस्टेट डीलर मोहित जायसवाल से मारपीट के मामले की जांच सीबीआई को सौंपी, सभी लंबित मामलों का जल्द निपटारा करने को कहा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद को नैनी जेल से गुजरात भेजने का आदेश

पूर्व सांसद अतीक अहमद (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

जेल में बंद पूर्व सांसद और बाहुबली अतीक अहमद को सुप्रीम कोर्ट से झटका लगा है. सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें उत्तर प्रदेश की नैनी जेल से गुजरात जेल ट्रांसफर करने का आदेश दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने रियल इस्टेट डीलर मोहित जायसवाल से मारपीट के मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी है.

सुप्रीम कोर्ट ने अतीक अहमद के खिलाफ सभी लंबित मामलों का जल्द निपटारा करने को कहा है. सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में सभी गवाहों को संरक्षण देने के लिए भी कहा.

आपराधिक मामलों में दोषी नेताओं पर पूरी उम्र के लिए प्रतिबंध लगाने और निर्वाचित प्रतिनिधियों की संलिप्तता वाले आपराधिक मामलों के मुकदमे की तेजी से सुनवाई के लिए विशेष अदालतें गठित करने का अनुरोध करने वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई कर रहा है.

यूपी में बाहुबलियों के ठेंगे पर कानून! लखनऊ से अपहरण करवा देवरिया जेल में प्रॉपर्टी के कागजों पर जबरन कराए साइन


इस मामले में उत्तर प्रदेश सरकार ने पिछले हफ्ते सुप्रीम कोर्ट को बताया था कि देवरिया जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद ने पिछले साल 26 दिसंबर को एक कारोबारी का अपहरण कर उसकी पिटाई की थी. राज्य सरकार ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि जेल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों के साथ उस वक्त छेड़छाड़ की गई थी.

टिप्पणियां

VIDEO : लखनऊ से अपहरण कराया, देवरिया जेल में की पिटाई



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement