प्रियंका गांधी के सामने भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, धक्का-मुक्की का VIDEO आया सामने

संशोधित नागरिकता कानून को लेकर हुये विरोध प्रदर्शन में मारे गये लोगों के परिजनों से मिलने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शनिवार को मेरठ पहुंची. इस दौरान ऐसा कुछ हुआ जिससे कांग्रेस के लिए ही स्थिति असहज हो गई.

प्रियंका गांधी के सामने भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, धक्का-मुक्की का VIDEO आया सामने

कार्यकर्ताओं के दो गुट प्रियंका गांधी के सामने भिड़े

नई दिल्ली:

संशोधित नागरिकता कानून को लेकर हुये विरोध प्रदर्शन में मारे गये लोगों के परिजनों से मिलने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शनिवार को मेरठ पहुंची. इस दौरान ऐसा कुछ हुआ जिससे कांग्रेस के लिए ही स्थिति असहज हो गई. दरअसल कांग्रेस कार्यकर्ताओें के दो गुट आपस में ही भिड़ पड़े. इस घटना का वीडियो वहां मौजूद लोगों में से किसी ने बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. यह वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है. समाचार एजेंसी ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के दौरे के दौरान ऐसा पहली बार देखने को मिला है.

मुजफ्फरनगर में मौलाना असद के परिवार से मिलीं Priyanka Gandhi, कहा- अभी भी पुलिस हिरासत में हैं बेकसूर

इससे पहले 24 दिसंबर को प्रियंका और राहुल गांधी को प्रशासन ने मेरठ में प्रवेश करने से रोक दिया था. प्रशासन ने शहर में धारा 144 लागू होने की बात कही थी. मेरठ में प्रदर्शन के दौरान कम से कम पांच लोगो की मौत हुई थी. प्रियंका से मुलाकात के दौरान पीड़ित परिजनों ने कहा कि उन्हें परेशान किया जा रहा है.

कांग्रेस के दो बड़े नेता गुपचुप फिरोजाबाद पहुंचे, मृतकों के परिजनों को प्रियंका गांधी की चिट्ठी सौंपी

Newsbeep

प्रियंका ने पीड़ितों को भरोसा दिलाया कि वो हमेशा उनके साथ खड़ी हैं. उन्होंने परिवार को हर संभव मदद का भी भरोसा दिलाया। पूरे उत्तर प्रदेश में हुई हिंसा के सवाल पर प्रियंका ने कहा, "मैंने राज्यपाल को एक बहुत लंबी चिट्ठी भेजी है. उसमें पूरी डिटेल है. पुलिस ने लोगों को किस तरह से पीटा है. पुलिस ने बच्चों को भी जेल में डाला जो बहुत गलत है.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: मुजफ्फरनगर में CAA हिंसा के पीड़ितों से मिलीं प्रियंका गांधी