NDTV Khabar

शाहजहांपुर : रोडवेज की बस ने चार को कुचला, एक की मौत

पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर सुमित शुक्ला ने बताया कि शुक्रवार रात एक बस रोडवेज की बस स्टॉप से निकली और बस के इंतजार में बैठी सवारियों को कुचलते हुए आगे जाकर बंद हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहजहांपुर : रोडवेज की बस ने चार को कुचला, एक की मौत

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में सरकारी रोडवेज बस ने बस अड्डे से निकलते समय चार लोगों को कुचल दिया जिनमें से एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. प्रशासनिक अधिकारियों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर सुमित शुक्ला ने बताया कि शुक्रवार रात एक बस रोडवेज की बस स्टॉप से निकली और बस के इंतजार में बैठी सवारियों को कुचलते हुए आगे जाकर बंद हो गई.

बस के इंतजार में बैठे पुवायां के 30 वर्षीय मनोज की बस से कुचलने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि सुशील कुमार, साजिद एवं आइसक्रीम का ठेला लगाने वाले शमशाद गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद बस चला रहा ड्राइवर मौके पर फरार हो गया.

पुलिस के मुताबिक रोडवेज बस स्टॉप पर हुई घटना के बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जिनमें से डॉक्टरों ने मनोज को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव तथा बस को कब्जे में ले लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement