NDTV Khabar

इटावा में चाचा शिवपाल सिंह ने किया शक्ति प्रदर्शन, भतीजे पर किए वार

सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने गृहनगर इटावा में अपनी ताकत का प्रदर्शन करने के लिए मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस का दिन चुना.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इटावा में चाचा शिवपाल सिंह ने किया शक्ति प्रदर्शन, भतीजे पर किए वार

शिवपाल सिंह ने कहा कि अखिलेश ने मुलायम सिंह को अपमानित किया है, इसलिए सपा की यह हालत हुई है

लखनऊ:

समाजवादी पार्टी में बिखराव के बाद शक्ति प्रदर्शन का दौर चल रहा है. सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने गृहनगर इटावा में अपनी ताकत का प्रदर्शन करने के लिए मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस का दिन चुना. उन्होंने अपने भतीजे पर पार्टी को कमजोर करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव को अपमानित नहीं किया गया होता तो पार्टी को विधानसभा और लोकसभा चुनावों में हार का सामना नहीं करना पड़ता.

यह भी पढ़ें: अखिलेश पर एक बार फ‍िर बरसे शिवपाल यादव, कहा- मुलायम को नेतृत्व सौंपे दें...

मुलायम के लोग संगठन के संरक्षण में श्रद्धांजलि यात्रा पर, पूर्व राज्य पीडब्ल्यूडी मंत्री ने कहा कि पार्टी के भीतर कई लोग कमजोर हुए हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि किसान, समाज के कमजोर वर्ग का मुलायम पर भारी विश्वास था और वे उनसे मार्गदर्शन प्राप्त करने की उम्मीद कर रहे थे.


यह भी पढ़ें: चाचा शिवपाल ने 'कह कर' दिया कोविंद को वोट, बोले - 'पार्टी ने मेरी राय नहीं ली तो मैं क्यों मानूं'

हालांकि, मुलायम ने उकसाने के बावजूद अपने बेटे के बारे में एक शब्द नहीं कहा. मुलायम इस साल की शुरुआत में एक जनवरी को पार्टी प्रमुख के रूप में अखिलेश से पराजित हो गए थे, उन्होंने सामान्य तौर पर समकालीन राजनीति के बारे में बात की. 

टिप्पणियां

VIDEO: अखिलेश ने मनाया चाचा रामगोपाल का जन्मदिन, नहीं पहुंचे मुलायम सिंह
उन्होंने स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया और कहा कि जब वह केंद्रीय रक्षा मंत्री थे, तब उन्होंने पाकिस्तान को सीमा पर उनकी हरकतों के लिए मुंहतोड़ जवाब दिया था.

(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement