NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश: दुकानदार ने गुटखे के पैसे मांगे, तो सिपाही ने गुस्से में पीट-पीटकर मार डाला

जिले में गुटखे के पैसे मांगने पर फिरोजाबाद में तैनात एक सिपाही ने पहले तो दुकानदार को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और फिर उसे हाइवे थाने में बंद करा दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश: दुकानदार ने गुटखे के पैसे मांगे, तो सिपाही ने गुस्से में पीट-पीटकर मार डाला

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. सिपाही पर दुकानदार को पीट-पीटकर मार डालने का आरोप
  2. गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज
  3. मथुरा जिले की घटना
मथुरा:

जिले में गुटखे के पैसे मांगने पर फिरोजाबाद में तैनात एक सिपाही ने पहले तो दुकानदार को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और फिर उसे हाइवे थाने में बंद करा दिया. थाने में बुरी तरह से घायल दुकानदार की हालत बिगड़ने पर पुलिस वालों ने उसे उसकी चाची को बुलाकर उन्हें सौंप दिया. चाची ने उसे किसी तरह आगरा में भर्ती करा दिया, जहां बुधवार को उसकी मृत्यु हो गई. पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक, यह मामला मंगलवार शाम का है. धौलीप्याऊ मोहल्ले के तिवारी जी के बाड़ा निवासी राहुल बंसल (25) का धौलीप्याऊ रेलवे फाटक के पास चाय का खोखा है. मंगलवार की शाम फिरोजाबाद में तैनात सिपाही योगेंद्र चौधरी ने उसकी दुकान से गुटखा लिया. गुटखा के पैसे मांगने पर सिपाही ने दुकानदार को बुरी तरह पीटा और अपने रसूख के चलते उसे हाईवे थाने में बंद करा दिया. 

झारखंड में प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत गैस सिलेन्डर की पहली रिफिल निःशुल्क होगी उपलब्ध


सूत्रों के अनुसार, थाने में बंद दुकानदार की हालत बिगड़ने पर उसे उपचार को ले जाने के बजाए उसकी चाची को ही थाने पर बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया गया. उन्होंने बताया कि पुलिस की पिटाई से गंभीर रूप से घायल दुकानदार को परिजन उपचार के लिए कुछ अस्पतालों में ले गए, जहां उसकी हालत को देखते हुए भर्ती करने से ही मना कर दिया गया. तब परिजनों ने राहुल को आगरा के नेशनल हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां बुधवार की शाम उसकी की मौत हो गई. 

धारा 370 हटने पर दमदार भाषण देने वाले लद्दाख के सांसद ने किया अब धमाकेदार डांस, ऐसे मनाया स्वतंत्रता दिवस, देखें VIDEO

उसकी मौत से गुस्साए परिजनों ने थाना हाईवे पहुंचकर हंगामा किया और आरोपी सिपाही के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस अधीक्षक (शहर) अशोक कुमार मीणा ने बताया, "फिरोजाबाद में तैनात सिपाही योगेंद्र चौधरी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है." मामले की जांच की जा रही है.

टिप्पणियां

VIDEO: दिल्ली में चोरी के शक में नाबालिग की हत्या​



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement