NDTV Khabar

अयोध्या राम मंदिर विवाद सुलझाने में जुटे श्री श्री, सीएम योगी से की मुलाकात

यूपी सरकार के मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि यूपी के सीएम भी संत हैं और एक संत दूसरे संत से मिल रहा है तो कुछ लोग आपत्ति क्‍यों प्रकट कर रहे हैं. मंदिर वहीं है और वहीं रहेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अयोध्या राम मंदिर विवाद सुलझाने में जुटे श्री श्री, सीएम योगी से की मुलाकात

श्री श्री रविशंकर ने यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से की मुलाकात

खास बातें

  1. श्री श्री रविशंकर फिरंगी महली के सदस्यों से भी मुलाकात करेंगे
  2. एक संत दूसरे संत से मिल रहा है तो कुछ लोग आपत्ति क्‍यों: श्रीकांत शर्मा
  3. बाबरी मस्जिद का सवाल है तो उसका केस सुप्रीम कोर्ट में है: गुलजार आजमी
लखनऊ: अयोध्या विवाद पर मध्यस्थता का मोर्चा संभालने वाले श्री श्री रविशंकर ने बुधवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. माना जा रहा है कि दोनों के बीच राम मंदिर विवाद के निपटारे को लेकर बातचीत हुई है.  

अयोध्या मामले पर बातचीत में सरकार की कोई भूमिका नहीं : मुख्तार अब्बास नकवी

इसी मसले पर बातचीत के लिए श्री श्री रविशंकर बुधवार को फिरंगी महली के सदस्यों से भी मुलाकात करेंगे. इसके बाद श्री श्री गुरुवार को अयोध्या जाएंगे, जहां रामलला के दर्शन के बाद अलग-अलग अखाड़ों और संतों से मिलेंगे. साथ ही मामले के अन्य पक्षकारों से भी मिलकर इस विवाद का हल निकालने की कोशिश करेंगे. 

यूपी सरकार के मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि यूपी के सीएम भी संत हैं और एक संत दूसरे संत से मिल रहा है तो कुछ लोग आपत्ति क्‍यों प्रकट कर रहे हैं. मंदिर वहीं है और वहीं रहेगा. उन्‍होंने कहा कि दो ही रास्‍ते हैं एक है कोर्ट और एक आम स‍हमति का. 


Video: अयोध्या में भगवान राम की 100 मीटर लंबी प्रतिमा की तैयारी


जमात-ए-उलेमा के सचिव गुलजार आजमी ने कहा कि जहां तक बाबरी मस्जिद का सवाल है तो उसका मुकद्दमा सुप्रीम कोर्ट में है. मस्जिद अल्‍लाह का घर है. अल्‍लाह की मिलकियत का सौदा करना किसी बंदे के हक में नहीं है. इसलिए ना किसी को हक है किसी से कोई बात करने का. ना किसी को हक है मस्जिद के हवाले करने का. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement