NDTV Khabar

श्रीकांत शर्मा ने कहा, यह मिथक टूट गया कि मुसलमान भाजपा के साथ नहीं है

श्रीकांत शर्मा ने निकाय चुनावों में भाजपा की जबर्दस्त जीत का दावा करते हुए आज कहा कि यह मिथक भी टूट गया है कि मुसलमान भाजपा के साथ नहीं है.

551 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रीकांत शर्मा ने कहा, यह मिथक टूट गया कि मुसलमान भाजपा के साथ नहीं है

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. श्रीकांत शर्मा ने कहा, भाजपा सबकी पार्टी है.
  2. कहा- मिथक भी टूट गया है कि मुसलमान भाजपा के साथ नहीं है
  3. 'निकाय चुनावों में बडी संख्या में मुस्लिमों को प्रत्याशी बनाया गया है'
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने निकाय चुनावों में भाजपा की जबर्दस्त जीत का दावा करते हुए आज कहा कि यह मिथक भी टूट गया है कि मुसलमान भाजपा के साथ नहीं है. हमने अपने कार्य से इस मिथक को तोडा है. भाजपा सबकी पार्टी है, किसी जाति या मजहब विशेष की नहीं. शर्मा ने कहा कि 'स्वच्छ यूपी और स्वस्थ यूपी' अभियान को नगर निगमों के जरिए हम पंख लगाने का कार्य करेंगे. इस सवाल पर कि निकाय चुनावों में बडी संख्या में मुस्लिमों को प्रत्याशी बनाया गया है, शर्मा ने कहा कि हम सबको साथ लेकर चल रहे हैं. जाति, संप्रदाय और तुष्टिकरण की राजनीति हम नहीं करते.उन्होंने कहा कि 'सबका साथ सबका विकास' हमारे कार्यों से प्रतिबिम्बित हो रहा है और हमने आरोपों का जवाब अपने कार्य से दिया है.

यह भी पढ़ें: योगी सरकार का कड़ा आदेश, धार्मिक स्थल, स्कूल और आबादी वाली जगहों पर नहीं खुलने देंगे शराब के ठेके

टिप्पणियां
शर्मा ने दावा किया, 'नगर निकाय चुनावों में भाजपा की जीत सुनिश्चित है और इसके बाद उत्तर प्रदेश की विकास की गति और तेज होगी.' उन्होंने कहा, 'निकायों के जरिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को और गति प्रदान की जा सकेगी.' शर्मा प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं उर्जा मंत्री है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार को जर्जर व्यवस्था मिली थी, जिसे हम हर दिन सुधार रहे हैं.

VIDEO: मंदिर-मस्जिद मुद्दा सुलझाने के लिए सीएम योगी से मिले श्री श्री रविशंकर
उन्होंने कहा कि सड़क, बिजली, पेयजल, कानून व्यवस्था के मोर्चे पर सरकार पूरी तत्परता से कार्य कर रही है. भाजपा निकायों के जरिए उत्तर प्रदेश का चहुंमुखी विकास सुनिश्चित करेगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement