NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : महंगा पड़ा नागिन डांस, गले में सांप डालकर डांस कर रहे युवक को सांप ने डसा

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के नानौता थाना क्षेत्र में घुड़चढ़ी कार्यक्रम के दौरान डीजे की धुन पर गले में सांप डाल कर नागिन डांस कर रहे युवक को सांप ने डस लिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

25 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : महंगा पड़ा नागिन डांस, गले में सांप डालकर डांस कर रहे युवक को सांप ने डसा

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. सहारनपुर जिले के नानौता थाना क्षेत्र में हुई घटना
  2. खेत से निकला सांप बारात के बीच आ गया
  3. दुल्हे के दोस्त ने सांप उठाकर गले में डाल लिया
सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के नानौता थाना क्षेत्र में घुड़चढ़ी कार्यक्रम के दौरान डीजे की धुन पर गले में सांप डाल कर नागिन डांस कर रहे युवक को सांप ने डस लिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

नानौता थाना क्षेत्र के गांव खुड़ाना में सोमवार रात एक बजे सुधीर की बारात रवाना होने से पहले घुड़चढ़ी कार्यक्रम हो रहा था. डीजे पर नागिन की धुन बज रही थी. इसी बीच खेत से निकल कर एक सांप लोगों के बीच आ गया. दुल्हे के दोस्त संजीव (20) ने सांप को उठाकर अपने गले में डाल लिया और नागिन धुन पर डांस करने लगा. इस बीच, सांप संजीव के गले से गिरा भी, लेकिन संजीव ने उसे फिर गले में डाल कर नाचना शुरू कर दिया. सांप से उसे डस लिया और गले से उतर कर चला गया.

उधर, सांप के काटने से संजीव के मुंह से झाग आने लगा, जिसे उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

पुलिस ने बताया कि सोमवार रात ग्राम खुड़ाना में घुड़चढ़ी कार्यक्रम के दौरान सांप को गले में डाल कर नाच रहे युवक की सांप के काटने से मौत हो गई, जिसके बाद लोगों ने सांप को खेत में जाने दिया.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement