सपा, बसपा और कांग्रेस मिलकर उत्तर प्रदेश को लूटने का काम कर रही हैं : अमित शाह

सपा, बसपा और कांग्रेस मिलकर उत्तर प्रदेश को लूटने का काम कर रही हैं : अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

खास बातें

  • आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए भाजपा कर रही परिवर्तन रैली
  • शुक्रवार को एटा के रामलीला मैदान में हुई परिवर्तन रैली
  • भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने विरोधी दलों पर लगाए गंभीर आरोप
एटा:

 भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस पर विकास की राह रोकने का आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के समूचे विकास के लिए आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता में लाना होगा.

एटा के रामलीला मैदान में आयोजित परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस और कुछ जगहों पर राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष अजित सिंह सांपनाथ और नागनाथ बनकर प्रदेश के विकास के ऊपर बैठे हैं.
उन्होंने कहा कि ये लोग सिर्फ अपना अपने परिवार का विकास कर रहे हैं, प्रदेश से इनका कोई सरोकार नहीं है.

नोटबंदी के खिलाफ कांग्रेस, बसपा, बसपा और तृणमूल कांग्रेस की एकजुटता और खासकर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा विमुद्रीकरण पर सवाल उठाए जाने पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश को पहले तो  अपने कार्यकाल में हुए कुकर्मों का जवाब जनता को देना होगा.

उन्होंने प्रदेश के मथुरा कांड, बुलंदशहर में मां-बेटी बलात्कार कांड और जहरीली शराब कांड का उल्लेख करते हुए कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं है. इन सभी कांडों का अखिलेश यादव को जवाब देना होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमित शाह ने कहा कि केन्द्र सरकार ने यूपी के विकास के लिए प्रदेश सरकार को लाखों-करोड़ रुपये दिए हैं, लेकिन चाचा-भतीजे ने उसे बर्बाद कर रहे हैं. उन्होंने प्रदेश के पूर्ण विकास के लिए भाजपा की ही एकमात्र विकल्प बताया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)