जब ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे मुलायम सिंह यादव और 'बापू सत्ता के लिए तू तो हानिकारक है'

जब ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे मुलायम सिंह यादव और 'बापू सत्ता के लिए तू तो हानिकारक है'

खास बातें

  • ज्यादातर यूजर अखिलेश के पक्ष में खड़े नजर आए
  • कुछ ने कई किरदारों के फोटोज ट्वीट करके ताजा हालत पर चुटकी ली
  • सपा में री झगड़ा पार्टी को दो फाड़ की स्थिति की ओर ले चला है
नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी परिवार में टिकट बंटवारे को लेकर जारी झगड़ा पार्टी को दो फाड़ की स्थिति की ओर ले चला है. पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने शुक्रवार शाम एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव और पार्टी महासचिव रामगोपाल यादव को छह साल के लिए पार्टी से निष्‍कासित कर दिया. उन्‍होंने कहा कि रामगोपाल ने पार्टी को बहुत नुकसान पहुंचाया है.

जैसे ही सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश को पार्टी को बाहर का रास्ता दिखाया, ट्विटर पर वैसे ही ट्रेंड करने लगे. ज्यादातर यूजर अखिलेश के पक्ष में खड़े नजर आए. वहीं कुछ ने कई फिल्मों और किरदारों के फोटोज ट्वीट करके सपा में ताजा हालत पर चुटकी ली.

एक यूजर हिंदी ने लिखा, "बापू सेहत के लिए तू तो हानिकारक है " इस गाने का मुलायम सिंह यादव से कोई लेना देना नहीं है. @yadavakhilesh
 


एक अन्य यूजर प्रशांत श्रीवास्तव ने लिखा, अखिलेश यादव ने ऐसे समूह को ज्वाइन कर लिया है जिसके पास नए साल में जश्न मनाने के लिए कोई पार्टी नहीं है.
 
मोहम्मद तनवीर लिखते हैं, हमें तो हमें तो अपनों ने लूटा,गैरों में कहाँ दम था...पापा ने ही छीन ली कुर्सी,चाचा में कहाँ दम था.  
वहीं कुछ लोगों ने सपा में जारी घमासान को महज एक स्टंट और अखिलेश की छवि चमकाने का अवसर बताया.
नवीन खेतान लिखते हैं, हो सकता है कि आपको मालूम न हो, अखिलेश ने हाल ही में एक पीआर एजेंसी को छवि चमकाने के लिए हायर किया है. यह ड्रामा सोची समझी स्क्रिप्ट का हिस्सा है .
 

एक अन्य यूजर हिमाद्रि घोष ने कहा, "नए साल के जश्न एक पहले मुलायम ने अपनी 'घर की पार्टी' से अखिलेश को निकाला.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com