NDTV Khabar

जब सपा नेता आजम खां बोले- मैं बीजेपी की राजनीतिक 'आइटम गर्ल' हूं

अपने बयानों के लिये अक्सर सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां ने बुधवार को कहा कि वह भाजपा की राजनीतिक ‘आइटम गर्ल’ हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब सपा नेता आजम खां बोले- मैं बीजेपी की राजनीतिक 'आइटम गर्ल' हूं

सपा नेता आजम खान (फाइल फोटो)

लखनऊ:

अपने बयानों के लिये अक्सर सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां ने बुधवार को कहा कि वह भाजपा की राजनीतिक ‘आइटम गर्ल' हैं. उनके नाम पर उत्तर प्रदेश का पिछला विधानसभा चुनाव लड़ा गया था और अब उनके नाम पर ही आगामी लोकसभा चुनाव भी लड़ा जाएगा. 

अमर सिंह ने आजम खां को दी चुनौती, कहा- रामपुर जा रहा हूं दम हो तो वह मेरी कुर्बानी लें

मश्वराती काउंसिल (सलाहकार परिषद) की विशेष बैठक में शामिल होने आये आजम खां ने संवाददाताओं से बातचीत में खुद को भाजपा की ‘आइटम गर्ल' बताया और कहा ‘सारे चुनाव भाजपा मेरे नाम पर ही लड़ती रही है. पिछला विधानसभा चुनाव मेरे नाम पर लड़ा. अब लोकसभा चुनाव भी मेरे ही नाम पर लड़ेगी. मेरा तो यह हाल कर दिया है कि मुझे खुद नहीं पता कि मेरे ऊपर कितने मुकदमे दर्ज कर दिए गए हैं. मेरे नाम से कितने सम्मन और वारंट जारी कर दिए गए हैं, मैं तो बस उन्ही मुकदमों की पैरवी करता घूमता रहता हूं.'    

अखिलेश ने लगाया आरोप, कहा- जांच के नाम पर अपने विरोधियों को परेशान कर रही है योगी सरकार


उन्होंने कहा कि उनके पास कोई सम्पत्ति नहीं है. उनका सिर्फ एक बैंक खाता है जो विधान भवन में स्थित एसबीआई की शाखा में है. इसके सिवा अगर देश के किसी भी बैंक में उनका कोई खाता मिल जाये तो उनको कुतुबमीनार पर फांसी दे दी जाए. आजम खां ने बताया कि मश्वराती काउंसिल ने निर्णय लिया है कि फिरकापरस्त ताकतों को हराने के लिये दलितों, पिछड़ों और कमजोरों को एकजुट करना होगा, तभी इंकलाब आएगा. इसके लिए उन सभी मुद्दों से हटना होगा जिनको लेकर भाजपा देश मे आग लगाना चाहती है.

जयाप्रदा ने कहा, 'पद्मावत' के अलाउद्दीन खिलजी को देखकर मुझे आजम खान की याद आई

टिप्पणियां

राम मंदिर मामले पर खां ने कहा कि उच्चतम न्यायालय देश की सर्वोच्च संस्था है. उसका आदेश सबसे ऊपर होना चाहिए.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement