NDTV Khabar

बीजेपी विधायक सुरेश श्रीवास्तव के घर पर पथराव, ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी हुआ घायल

52 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी विधायक सुरेश श्रीवास्तव के घर पर पथराव, ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी हुआ घायल

प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ: लखनऊ पश्चिम सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेश श्रीवास्तव के मकान पर आज रात कथित रूप से पथराव होने से तनाव व्याप्त हो गया. विधायक श्रीवास्तव ने दावा किया कि भीड़ ने उनके घर पर पथराव किया और उन्हें खतरा महसूस हो रहा है. श्रीवास्तव लखनऊ की टिकैत राय कॉलोनी में रहते हैं जिसमें एक समुदाय विशेष का बाहुल्य है. हालांकि लखनऊ पुलिस ने विधायक को खतरे की बात से इनकार करते हुए कहा कि श्रीवास्तव से मुलाकात करने के लिए कुछ लोगों की भीड़ उनके घर के बाहर जमा थी, लेकिन मुलाकात न हो पाने की वजह से वे नाराज हो गए और उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया.

विधायक श्रीवास्तव ने बताया कि कुछ लोगों ने उनके घर पर पथराव किया और ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी को घायल कर दिया. भाजपा विधायक ने दावा किया कि उन्हें इसलिए निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि वह सात मुस्लिम प्रत्याशियों के बीच चुनाव लड़कर विजयी हुए हैं. उन्होंने अपना सुरक्षा कवच और मजबूत करने की मांग की है.

टिप्पणियां
इस बीच, लखनऊ की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजिल सैनी ने कहा, ‘‘मैं विधायक सुरेश श्रीवास्तव के घर पर हूं. स्थिति पूरी तरह से सामान्य है. हमें सूचना मिली थी कुछ लोग विधायक से मिलने के लिए उनके घर के बाहर इकट्ठा हैं लेकिन इसमें कामयाब ना होने की वजह से नाराजगी के चलते भीड़ ने उनके घर पर पथराव किया.’’

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement