NDTV Khabar

शिक्षक दंपति ने दिल्‍ली जाने के लिए लिफ्ट ली, कार में सवार महिलाओं ने पहले लूटा और फिर...

यूपी के मथुर जिले में रविवार को राजस्थान के निकटवर्ती डीग कस्बे से एक निजी कार में दिल्ली के लिए रवाना हुए रिटायर्ड शिक्षक दंपति से चालक और उसके साथियों ने 4 लाख 70 हजार रुपए लूटे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिक्षक दंपति ने दिल्‍ली जाने के लिए लिफ्ट ली, कार में सवार महिलाओं ने पहले लूटा और फिर...

फाइल फोटो

नई दिल्ली: यूपी के मथुर जिले में रविवार को राजस्थान के निकटवर्ती डीग कस्बे से एक निजी कार में दिल्ली के लिए रवाना हुए रिटायर्ड शिक्षक दंपति से चालक और उसके साथियों ने 4 लाख 70 हजार रुपए लूटे और मथुरा की सीमा में चलती कार से उन्हें धक्का देकर फरार हो गए. 

दिल्ली : रोहिणी में बहादुर बच्चे ने गोली लगने के बाद भी लुटेरे को पकड़ा

पुलिस ने सोमवार को बताया कि डीग निवासी चरणजीत सिंह और उनकी पत्नी राजकुमारी अवकाशप्राप्त शिक्षक हैं. रविवार को वे दोनों दिल्ली में रह रहे अपने बेटे के पास जाने के लिए घर से निकले. उन्हें दिल्ली में एक मकान की रजिस्ट्री करानी थी जिसके लिए वे पौने पांच लाख रुपये नकद लेकर जा रहे थे. सिंह दंपती ने एक निजी कार में लिफ्ट ली जिसमें तीन महिलाएं और दो पुरुष पहले से ही बैठे थे. कार कुछ ही दूर गई थी कि उसमें बैठे लोगों ने सिंह दंपती से नकदी वाला बैग छीन लिया. इन लोगों ने सिंह दंपती को मथुरा के गोवर्धन थाने की सीमा में गांठौली गांव के निकट कार से धक्का दे कर उतार दिया और फरार हो गए.

मुंबईः बिजनेस में हुआ करोड़ों का घाटा तो सुपारी देकर दोस्त को ही लुटवा दिया

टिप्पणियां
गोवर्धन के निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया, ‘सूचना मिलने पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. फिलहाल कोई सुराग नहीं मिला है.’

VIDEO: रूपेश हत्याकांड में दो संदिग्ध पकड़े गए

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement