NDTV Khabar

हाजिरी में 'यस मैम' नहीं बोला तो दो मिनट में ही टीचर ने जड़ दिए 40 थप्पड़, देखें VIDEO

लखनऊ के एक स्कूल का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है. एक निजी स्कूल की शिक्षिका ने कथित रूप से हाजिरी का जवाब नहीं देने के कारण एक बच्चे को एक के बाद एक 40 थप्पड़ जड़ दिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हाजिरी में 'यस मैम' नहीं बोला तो दो मिनट में ही टीचर ने जड़ दिए 40 थप्पड़, देखें VIDEO

स्कूल में लगे सीसीटीवी में पूरा मामला कैद हो गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

खास बातें

  1. लखनऊ के एक निजी स्कूल का मामला
  2. सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा वाक्या
  3. शिक्षिका के खिलाफ मामला दर्ज
लखनऊ: लखनऊ के एक स्कूल का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है. एक निजी स्कूल की शिक्षिका ने कथित रूप से हाजिरी का जवाब नहीं देने के कारण एक बच्चे को एक के बाद एक 40 थप्पड़ जड़ दिए. पूरा मामला स्कूल में लगे सीसीटीवी में कैद हुआ और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शिक्षिका के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बच्चे ने बताया कि जिस समय हाजिरी ली जा रही थी, वह ड्राइंग बनाने में लगा हुआ था. इसलिए हाजिरी के समय उपस्थिति के लिए 'प्रेजेंट' नहीं बोला सका था.

यह भी पढ़ें : यूपी : टीचर की पिटाई से पांचवीं क्लास के बच्चे की मौत



घर लौटने पर माता-पिता ने बच्चे के चेहरे पर सूजन देखा
स्कूल से घर लौटने पर छात्र के माता-पिता ने उसके चेहरे पर सूजन देखा था. बच्चे का चेहरा लाल था और वह बहुत बुझा-बुझा सा था. माता​-पिता ने जब छात्र के दोस्तों से इस बारे में पूछताछ की तो पता चला कि क्लास टीचर ने छात्र को बुरी तरह पीटा और दो मिनट में ही उसे 40 थप्पड़ जड़ दिए. परेशान माता-पिता प्रिंसिपल से मिले. इसके बाद प्रिंसिपल ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की. फुटेज में शिक्षिका बच्चे को बेदर्दी से थप्पड़ मारती और उसे घसीटती नजर आ रही थी.

VIDEO: झुंझुनू : टीचर की पिटाई से कान का पर्दा फटा

टिप्पणियां


शिक्षिका के खिलाफ मामला दर्ज
बहरहाल प्रिंसिपल ने शिक्षिका को तलब किया, जिसने उनसे माफी मांगी. प्रिंसिपल ने बच्चे के माता-पिता को आश्वासन दिया कि शिक्षिका को निष्कासित किया जा रहा है. बच्चे के पिता प्रवेन्द्र गुप्ता की शिकायत पर गुरुवार को पीजीआई थाने में मामला दर्ज किया गया. थाना प्रभारी बृजेश राय ने इसकी पुष्टि की. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement