NDTV Khabar

VIDEO: यूपी के बाराबंकी में एक लड़की ने जान देकर दिया 'इश्‍क का इम्तिहान', पढ़ें क्‍या है पूरा मामला

यूपी के बाराबंकी ज़िले में एक लड़की ने अपने आशिक़ से कहा कि अगर वो उसे बेवफ़ा समझता है तो उसे ज़िंदा जला दे और आशिक़ ने उसे ज़िंदा जला दिया. आशिक़ को लड़की के दूसरे लड़कों से बातचीत करने पर ऐतराज़ था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: यूपी के बाराबंकी में एक लड़की ने जान देकर दिया 'इश्‍क का इम्तिहान', पढ़ें क्‍या है पूरा मामला

यूपी के बाराबंकी ज़िले में बेटी की हत्‍या के बाद मृतका के पिता ने दी चिता को दी अग्नि

खास बातें

  1. आशिक़ को लड़की के दूसरे लड़कों से बातचीत करने पर ऐतराज़ था
  2. मृतका के पिता ने कहा, अब हमें कोई पानी देने वाला भी नहीं है
  3. आशिक इस वारदात के बाद से फरार है
लखनऊ: यूपी के बाराबंकी ज़िले में एक लड़की ने अपने आशिक़ से कहा कि अगर वो उसे बेवफ़ा समझता है तो उसे ज़िंदा जला दे और आशिक़ ने उसे ज़िंदा जला दिया. आशिक़ को लड़की के दूसरे लड़कों से बातचीत करने पर ऐतराज़ था. उसका माना था कि लड़की उसकी मिल्कियत है, इसलिए वो उसके अलावा और किसी से बात नहीं कर सकती. 

मृतक के पिता केशव से अफसोस जताने के लिए गांव के लोग आ रहे हैं. शायद कुछ के लिए उनकी तन्‍हाई दूर हो जाए.उनकी बीवी पहले ही गुजर गई थी और अब एकलौती लड़की जिंदा जला दी गई. अब सिर्फ वो बचे हैं और उनका घर. केशव ने कहा कि बड़ी तकलीफ है साहब. अब हमें कोई पानी देने वाला भी नहीं है. साहब बहुत मुसिबत का सामना है. 

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी पर पति की हत्या करने का आरोप, मामला दर्ज

लड़की को घर के पीछे ही जिंदा जलाया गया और वो चिखती चिल्‍लाती रही. वो दौड़ी और बड़ी मुश्किल से 20 मीटर चली होगी कि गिर गई. उसकी जिंदगी और मौत के बीच महज 20 मीटर का फासला था. बताया जा रहा है कि घर के पीछे लड़के और लड़की के बीच में बहस हुई. लड़के को उसके दूसरे लड़कों से बात करने पर ऐतराज था. लड़की उससे कहती थी कि भगवान ने मुंह दिया है तो लोगों से बातचीत करूंगी. लड़की को लड़के पर इतना भरोसा था कि वो घर से मिट्टी का तेल लाई और उसने लड़के से कहा कि उसे उसपर शक है तो उसे जिंदा जला दे और लड़के ने उसे जिंदा जला दिया. 

शादी के बाद युवक ने शादीशुदा प्रेमिका को नहीं दिया समय तो महिला ने उठाया 'ये कदम'

गांव में रहने वाल जागृति का कहना है कि वो बहुत चिल्‍ला रही थी, मैंने नीचे देखा कि वो नग्‍न पड़ी है. मैं देख नहीं पाई और फिर लौट गई. वहीं अंकिता ने बताया लड़की जब जल रही थी तो एक लड़के ने थोड़ा पानी डाला. हम लोगों ने आ के देखा तो बहुत दुख हुआ कि उसको जलाया गया. बहुत बुरा लगा हमें. 

लड़की से मारपीट और छेड़खानी के बाद बनाया VIDEO, पैसे न देने पर कर दिया वायरल 

गांव में रहने वाले आशोक ने बताया कि लड़के को तो हमने नहीं देखा क्‍योंकि वो भाग गया. लेकिन हमने 108 नंबर पर फोन किया तो एंबुलेंस आई, जिसमें एक घंटा लग गया. उस एंबुलेंस में हम उसे जिला अस्‍पताल ले गए. 

टिप्पणियां
VIDEO: आशिक ने ली प्रेमिका की जान



 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement