NDTV Khabar

पुरानी रंजिश को लेकर किशोर की हत्या, शव रखकर ग्रामीणों का प्रदर्शन

माला थाना क्षेत्र के असारा गांव का निवासी शाहिद (17) दिल्ली में छाता बनाने का काम करता था. वह ईद पर अपने गांव आया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुरानी रंजिश को लेकर किशोर की हत्या, शव रखकर ग्रामीणों का प्रदर्शन

ग्रामीणों ने पोस्टमार्टम के लिये शव लेने आयी पुलिस के समक्ष जमकर हंगामा किया. ( फाइल फोटो )

खास बातें

  1. पुरानी रंजिश मे हुई वारदात
  2. मृतक की उम्र थी मात्र 17 साल
  3. ग्रामीणों ने पुलिस के सामने किया हंगामा
नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बागपत में पुरानी रंजिश को लेकर एक किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात से आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया और करीब छह घंटे तक शव रखकर प्रदर्शन किया. पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि रमाला थाना क्षेत्र के असारा गांव का निवासी शाहिद (17) दिल्ली में छाता बनाने का काम करता था. वह ईद पर अपने गांव आया था. कल जब वह दिल्ली जाने के लिए घर से बाहर निकला तो तभी उसके सामने वाले घर से किसी ने शाहिद को आवाज दी. इस पर वह उस घर की खिड़की के पास पहुंचा तो अंदर से एक गोली चली, जो उसकी गर्दन में लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

इस वारदात से नाराज स्थानीय ग्रामीणों ने पोस्टमार्टम के लिये शव लेने आयी पुलिस के समक्ष जमकर हंगामा किया. हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे ग्रामीणों ने करीब छह घंटे तक शव पुलिस को नहीं सौंपा. देर रात अपर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार असारा गांव पहुंचे और पीड़ित परिवार को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया. आरोपियों के परिवार से चार लोगों को हिरासत में लिये जाने के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ और शव पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा सका.

शाहिद के पिता मुस्तकीम ने गांव के ही रहने वाले दानिश, अनीस, मोमिन, अरशद, फैजल तथा जहीरद्दीन को नामजद करते हुए रमाला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. मुस्तकीम ने बताया कि उसके भतीजे वकील की 30 नवम्बर 2014 को फांसी लगाकर हत्या कर दी गई थी, जिसमें दानिश, मोमिन तथा उनका रिश्तेदार शकील जेल गया था. आरोपी पक्ष फिलहाल जमानत पर था और वह वकील के पिता रकमुद्दीन पर समझौते का दबाव बना रहा था. समझौता नहीं करने पर आरोपी पक्ष के लोग उन्हें कई बार जान से मारने की धमकी दे चुके थे. उसने बताया कि आरोपियों ने कल मौका पाकर उसके पुत्र शाहिद की हत्या कर दी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement