यूपी: पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश ढेर, दारोगा गंभीर रूप से जख्मी

थाना कासना क्षेत्र के चाई 4 सेक्टर के पास आज रात दस बजे पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश मारा गया.

यूपी: पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश ढेर, दारोगा गंभीर रूप से जख्मी

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • ईनामी बदमाश को पुलिस ने मार गिराया
  • इस मुठभेड़ में दारोगा भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए
  • बदमाश पर था 50 हजार का ईनाम
नोएडा:

थाना कासना क्षेत्र के चाई 4 सेक्टर के पास आज रात दस बजे पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश मारा गया. इसके तीन साथी मौके से फरार हो गए. उनकी गिरफ्तारी पर भी 50- 50 हजार का इनाम घोषित है. मुठभेड़ में दारोगा सतीश गंभीर रूप से जख्मी हो गए. उनकी हालत गंभीर बताई जाती है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि रात दस बजे पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश लूट करने के इरादे से एटीएस गोल चक्कर के पास एक स्विफ्ट कार में बैठे हैं. पुलिस ने सूचना के आधार पर बदमाशों की घेराबंदी की. पुलिस को देख बदमाश गोली चलाते हुए वहां से भाग निकले.

यह भी पढ़ें: बीजेपी विधायक का जनसंपर्क कार्यालय बंद, छेड़खानी के आरोप में प्रतिनिधि और उसके बेटे फरार

एसएसपी ने बताया कि चाई 4 सेक्टर के पास बदमाशों की गाड़ी गेट से टकरा गई. बदमाश कार से उतरकर पुलिस पर फायर करने लगे. दोनों तरफ से करीब 30 राउंड गोलियां चलीं. पुलिस द्वारा चलाई गई गोली सुमित गुर्जर नामक बदमाश को लगी. उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कार ने मारी आठ लोगों को टक्कर, एक की मौत, सात घायल
एसएसपी ने बताया कि उसके तीन साथी विकास, मोनू पंडित, अंकित मौके से भाग गए. उन्होंने बताया कि मारे गए बदमाश के ऊपर आईजी जोन मेरठ की तरफ से 50000 रुपये का इनाम घोषित था. वहीं, फरार तीनों बदमाशों पर भी 50 -50हजार का इनाम घोषित है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)