NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : 6 क्विंटल गांजे के साथ 3 अंतर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार, नगदी और वाहन भी जब्त

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के एक दल ने छह क्विंटल सूखे गांजे के साथ तीन अंतर्राज्यीय गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : 6 क्विंटल गांजे के साथ 3 अंतर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार, नगदी और वाहन भी जब्त

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. तीन अंतर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार
  2. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के एक दल ने किया गिरफ्तार
  3. तस्करों के पास से 6 क्विंटल गांजा और नकदी बरामद
चित्रकूट: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के एक दल ने छह क्विंटल सूखे गांजे के साथ तीन अंतर्राज्यीय गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. एसपी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेन्द्र सिंह ने बताया कि लखनऊ से आए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के एक दल ने मुखबिर की सूचना पर राजापुर थाना क्षेत्र के सुरवल मोड़ में एक वाहन की तलाशी ली, जिसमें से छह क्विंटल सूखा गांजा बरामद हुआ. 

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में शिक्षक पर लगा रसोइया से रेप की कोशिश का आरोप

टिप्पणियां
पुलिस ने वाहन चालक अनुराग सिंह को गिरफ्तार किया जिसके बताने पर पीछे चल रही अल्टो और डस्टर कार से दो अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर गिरफ्तार किए गए, जिनकी पहचान मध्य प्रदेश के सतना जिले के रामपुर निवासी संदीप पटेल और नृपेन्द्र सिंह के रूप में हुई. इस पूरे मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई .

VIDEO: 12 करोड़ की हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
एसपी ने बताया कि गिरफ्तार तीनों तस्करों ने पुलिस को बताया कि बरामद गांजे की बाजार में कीमत तीस लाख रुपये है और इसे मध्य प्रदेश से लाकर बिहार और उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में ले जाया जा रहा था. पुलिस ने तस्करों के पास से 70 हजार रुपये नकद और तीन वाहन जब्त किए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement