NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, मां-बेटे की मौत

घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. वहां एक की हालत नाजुक बनी हुई है. उधर, मां-बेटे की मौत होने पर परिवार में कोहराम मच गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, मां-बेटे की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर.

फतेहपुर:

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में ललौली थाना क्षेत्र के ग्राम मुत्तौर के समीप ट्रक की चपेट में आकर मां-बेटे की मौके पर हो गई. वहीं भाई-बहन गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. वहां भाई की हालत नाजुक बनी हुई है. उधर, मां-बेटे की मौत होने पर परिवार में कोहराम मच गया.

यह भी पढ़ें : मथुरा में सड़क दुर्घटना, चार महिलाओं सहित पांच लोगों की मौत

चक पैगम्बरपुर गांव निवासी मुन्नीलाल का 30 वर्षीय पुत्र नरेश अपनी ममेरी बहन प्रिया पुत्री शिवराम 13 वर्ष, भाई सत्य प्रकाश 10 वर्ष तथा अपने मौसी पत्नी शिवराम के साथ मोटरसाइकिल से मुत्तौर किसी काम से आए थे. गांव वापस जाते समय जैसे ही बाइक सड़क पार करने लगी, बांदा से फतेहपुर की ओर आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. मीना व पुत्र सत्यप्रकाश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं ममेरा भाई व बहन प्रिया गंभीर रूप से घायल हो गए.

VIDEO : पावर लिफ्टिंग वर्ल्ड चैंपियन सक्षम यादव सहित 5 खिलाड़ियों की मौत


टिप्पणियां

हादसे के बाद चालक मौके से ट्रक छोड़कर भाग जाने में सफल रहा. वहीं सूचना पाकर घटनास्थल पहुंची 108 नंबर एम्बुलेंस ने घायल भाई-बहन को तत्काल उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां नरेश की हालत चिंताजनक बनी हुई है. 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement