NDTV Khabar

बाइक सवार दो लोगों को ट्रक ने कुचला, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

ट्रक चालक लापरवाही से वाहन चला रहा था. घटना से गुस्साये हजारों की संख्या में लोगों ने जेवर-पलवल मार्ग पर जाम लगा दिया, जिससे करीब 20 किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बाइक सवार दो लोगों को ट्रक ने कुचला, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम
नई दिल्ली: नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र में जेवर-पलवल मार्ग पर आज सुबह बाइक पर सवार दो किशोर तेज गति से आ रहे एक ट्रक की चपेट में आ गये, जिससे उनकी मौत हो गयी. आरोप है कि ट्रक चालक लापरवाही से वाहन चला रहा था. घटना से गुस्साये हजारों की संख्या में लोगों ने जेवर-पलवल मार्ग पर जाम लगा दिया, जिससे करीब 20 किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया. जेवर के पुलिस उपाधीक्षक जगतराम जोशी ने बताया कि कस्बा जेवर के मोहल्ला चांवड़वाले में रहने वाले 15 वर्षीय किशोर सुखवीर और 12 वर्षीय धीरज आज सुबह मोटरसाइकिल से दूध लेने के लिये निकले थे. घर वापस लौटने के दौरान जेवर-पलवल मार्ग पर कस्बा जेवर के पास तेज गति एवं लापरवाही से ट्रक चलाते अज्ञात ट्रक चालक ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी.

पढ़ें : नोएडा में फ्लैट खरीदारों को बड़ी राहत? कंप्लीशन तक नहीं देना होगा कोई पैसा

उन्होंने बताया कि घटना में सुखवीर की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि धीरज ने अस्तपाल में दम तोड़ दिया. ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. घटना से गुस्साये हजारों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्होंने जेवर-पलवल मार्ग पर मृतकों के शव रखकर जाम लगा दिया.

वीडियो : मुश्किल में बीएस येदुरप्पा
ग्रामीण मृतकों के परिजनों को उचित मुआवजा देने और घटना के लिये जिम्मेदार आरोपी ट्रक चालक को तुरंत पकड़ने की मांग कर रहे थे. ग्रामीणों के विरोध के चलते करीब 20 किलोमीटर तक यातायात जाम हो गया। बहरहाल, पुलिस और जिला प्रशासन के अफसरों ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement