NDTV Khabar

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए इनामी बदमाश, हरियाणा-यूपी में था इनका आतंक

एसपी अजय पाल ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान पुलिस को लगा कि दोनों बदमाश केवल घायल हैं, इसलिए उन्हें झिंझाना के स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया,

409 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुलिस मुठभेड़ में मारे गए इनामी बदमाश, हरियाणा-यूपी में था इनका आतंक

यूपी पुलिस के मुताबिक एनकाउंटर में गोली लगने से घायल हुए थे दोनों बदमाश, अस्पताल ले जाते हुई मौत. तस्वीर: प्रतीकात्मक

खास बातें

  1. मुठभेड़ में झिंझाना के थाना प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मी भी घायल
  2. मारे गए बदमाशों के नाम नौशाद और सरवर है
  3. नौशाद पर 50 हजार और सरवर पर 12 का था इनाम
शामली: उत्तर प्रदेश में शामली जिले के कैराना क्षेत्र में शनिवार तड़के यूपी पुलिस ने दो इनामी बदमाशों को ढेर कर दिया. इस मुठभेड़ में झिंझाना के थाना प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. स्थानीय एसपी अजय पाल ने बताया कि कैराना इलाके के भूरा गांव में किसी वारदात को अंजाम देने के लिए उसी गांव के बदमाश नौशाद उर्फ डैनी और सरवर आए हुए हैं. सूचना पर कई थानों की पुलिस और अपराध शाखा की टीम ने बदमाशों को घेर लिया. इसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. दोनों तरफ से हुई फायरिंग में दोनों बदमाशों का मार गिराया गया.

ये भी पढ़ें: यूपी के आगरा में सिपाही को सड़क पर दो बाइक सवारों ने गोली मारी

एसपी अजय पाल ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान पुलिस को लगा कि दोनों बदमाश केवल घायल हैं, इसलिए उन्हें झिंझाना के स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने बताया कि रास्ते में इनकी मौत हो चुकी है. 

ये भी पढ़ें: 'अपराधियों में हो पुलिस का डर, जनता के प्रति उसके व्‍यवहार में हो सुधार'

थाना प्रभारी घायल: मुठभेड़ में  झिंझाना के थाना प्रभारी भवगत सिंह समेत पांच पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. मारे गये दोनों बदमाश शातिर अपराधी थे और उनके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं. नौशाद उर्फ डैनी के खिलाफ दिल्ली, हरियाणा और शामली में कई मामले दर्ज हैं. 

ये भी पढ़ें: 5 करोड़ की फिरौती के लिए अगवा दिल्ली का डॉक्टर मेरठ से बरामद

मारे गए बदमाशों पर था इनाम: मारे गए अपराधियों पर हरियाणा और प्रदेश पुलिस ने इनाम घोषित कर रखा था. नौशाद पर दस हजार रुपये का इनाम घोषित था और हरियाणा  की करनाल पुलिस ने भी इनाम घोषित कर रखा था. उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक की ओर से नौशाद पर 50 हजार का इनाम प्रस्तावित है. सरवर के खिलाफ भी पांच हजार का घोषित इनाम को बढ़ाकर 12 हजार रुपये करने का प्रस्ताव डीजी मुख्यालय भेजा गया था. 

भारी संख्या में हथियार बरामद: दोनों बदमाशों के पास से बड़ी संख्या में हथियार भी बरामद किए गये हैं. पुलिस को काफी समय से इन बदमाशों की तलाश थी. दोनों बदमाश भूरा गांव के ही रहने वाले थे और किसी की हत्या करने के इरादे से यहां आये थे.

वीडियो: मुठभेड़ में ईनामी बदमाश ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे


 
एसपी अजय पाल के अनुसार घायल पुलिसकर्मियों में झिंझाना के थाना प्रभारी भगवत सिंह, एसएसआई आदेश कुमार और संदीप बालियान के अलावा एसओजी टीम के राजू त्यागी और आदेश शामिल हैं. उन्होंने बताया कि मारे गये बदमाशों का आपराधिक ब्यौरा मंगाया जा रहा है. इन बदमाशों का इलाके में आतंक था.
इनपुट: भाषा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement