NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर में 2 की मौत

हादसे के बाद चालक मय वाहन मौके से फरार हो गया. इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर में 2 की मौत

प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ: बहराइच-लखनऊ नेशनल हाईवे पर गुरुवार रात तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो ग्रामीणों को टक्कर मार दी. इससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद चालक मय वाहन मौके से फरार हो गया. इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया.  हाइवे पर आवागमन ठप्प हो गया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन लोग हाईवे पर डटे रहे. एसडीएम ने कार्रवाई का आश्वासन दिया तो आक्रोशित ग्रामीण शांत हुए. आधे घंटे तक हाईवे बाधित रहा. पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराते हुए अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है. 

कार के पहिये में फंसकर घसीटे जाने से छात्र की मौत का मामला : कार चालक गिरफ्तार

टिप्पणियां
कैसरगंज थाना अंतर्गत जमल्दीपुर गांव निवासी बृजेश वर्मा (25) पुत्र चेतराम व विशाल वर्मा (27) पुत्र राधेश्याम गुरुवार को बाइक से जरवलरोड थाना क्षेत्र के धनसरी गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में गए.

 वीडियो : युवक की एक्सीडेंट में मौत
यहां से दोनों रात करीब 11 बजे घर के लिए रवाना हुए. लेकिन बहराइच-लखनऊ नेशनल हाइवे पर कैसरगंज इलाके के पवही गांव के पास बहराइच की ओर आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बृजेश की बाइक को टक्कर मार दिया. इससे दोनों रोड पर गिरे, जिन्हें ट्रक चालक कुचलते हए आगे निकल गया और मौके से फरार हो गया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement