NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : बहराइच में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 2 की मौत

पुलिस ने बताया कि कतर्नियाघाट जंगल के निकट स्थित बभनिया फाटा गांव निवासी सूरज राजभर (20) मंगलवार रात गांव में स्थित अपनी दुकान में सोए हुए थे.

44 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : बहराइच में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 2 की मौत

प्रतीकात्मक फोटो

बहराइच: उत्तर प्रदेश  के बहराइच जिले के मुर्तिहा क्षेत्र के बभनिया फाटा गांव में बिजली के हाईटेंशन तार की चपेट में आने से दो युवकों की झुलस कर मौत हो गयी. पुलिस ने बताया कि कतर्नियाघाट जंगल के निकट स्थित बभनिया फाटा गांव निवासी सूरज राजभर (20) मंगलवार रात गांव में स्थित अपनी दुकान में सोए हुए थे. बुधवार सुबह मुंह अंधेरे नित्यकर्म से निवृत्त होने के लिए वह दुकान से बाहर निकले तो वहां खम्भे से टूटकर पहले से गिरी बिजली की हाई टेंशन तार की चपेट में आ गए.

निकाय चुनाव खत्म होते ही उत्तर प्रदेश में बढ़े बिजली के दाम, पढ़ें-क्या हैं नई दरें

उन्होंने कहा, सूरज की चीख सुनकर पड़ोस की दुकान में सो रहे ओमप्रकाश यादव (32) मदद के लिए दौड़े लेकिन अंधेरे के कारण उन्हें भी तार नहीं दिखा और वह भी चपेट में आ गए. घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी.

वीडियो : सीमा पर 7 महीने से नहीं खुले स्कूल

पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. लोगों का आरोप है कि बिजली विभाग को ढीले व जर्जर हाई टेंशन तारों के बारे में पहले भी सूचना दी जा चुकी थी लेकिन विभागीय कर्मियों ने समय रहते इसकी मरम्मत नहीं की.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement