NDTV Khabar

दो मोटरसाइकिलें टकराईं, तीन छात्रों की मौत, दो घायल

पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दो मोटरसाइकिलें टकराईं, तीन छात्रों की मौत, दो घायल

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बांदा:

बांदा जिले के रिसौरा गांव के पास बुधवार को दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में तीन छात्रों की मौत हो गई और दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने बताया, ‘किसान इंटर कालेज नौहाई से बोर्ड की परीक्षा देकर वापस लौट रहे दो मोटरसाइकिलों की रिसौरा गांव के पास तिराहे में हुई टक्कर में तीन छात्रों की मौके पर मौत हो गई और दो छात्र  गंभीर रूप से घायल हो गए.’ उन्होंने बताया, ‘मृतक और घायल छात्र दीनदयाल उपाध्याय कालेज नरैनी के हैं और नौहाई परीक्षा केन्द्र से पेपर देकर वापस लौट रहे थे.

यह भी पढे़ं : महाराष्ट्र : लोगों से भरी बस नदी में गिरी, 9 महीने की बच्ची समेत 13 लोगों की मौत


टिप्पणियां

मृतकों की पहचान राहुल त्रिपाठी, सत्यम शुक्ला और अजय के रूप में हुई है, इनकी आयु 20 से 23 साल के बीच है. घायल छात्रों में विकास और एक अज्ञात है, जिनकी हालत गंभीर है.’ उन्होंने बताया कि पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है.
 
VIDEO : दिल्‍ली में फिर बीएमडब्‍ल्‍यू हिट एंड रन का मामला, छात्र ने 50 साल के शख्‍स को उड़ाया​

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement