Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

स्पीड में आ रही ट्रैक्टर और टेम्पो में भिड़ंत, दो लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि सवारियों से भरी टेम्पो सहतवार से रेवती की ओर आ रही थी. जबकि रेवती की ओर से ट्रैक्टर सहतवार की ओर जा रहा था. दोनों वाहन पचरूखा देवी मंदिर के पास पहुंचे ही थे कि बीच में आये एक बाइक सवार को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर व टेम्पो असंतुलित होकर आपस में टकरा गये.

ईमेल करें
टिप्पणियां
स्पीड में आ रही ट्रैक्टर और टेम्पो में भिड़ंत, दो लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के बलिया में ट्रैक्टर टेम्पो की टक्कर. तस्वीर: प्रतीकात्मक

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया में रेवती थानाक्षेत्र के गायघाट गांव में ट्रैक्टर और टेम्पो की टक्कर में एक किशोर सहित दो लोगों की मौत हो गयी है जबकि दो अन्य घायल हो गये. पुलिस ने बताया कि बाइक सवार को बचाने के चक्कर में टक्कर हुई. दुर्घटना में सूरज (13) और अंगद पासवान (35) की मौत हो गयी. पुलिस के अनुसार शुक्रवार को हुई इस दुर्घटना में एक आठ वर्षीय बच्चा और 50 वर्षीय महिला घायल हो गये हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

बताया जा रहा है कि सवारियों से भरी टेम्पो सहतवार से रेवती की ओर आ रही थी. जबकि रेवती की ओर से ट्रैक्टर सहतवार की ओर जा रहा था. दोनों वाहन पचरूखा देवी मंदिर के पास पहुंचे ही थे कि बीच में आये एक बाइक सवार को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर व टेम्पो असंतुलित होकर आपस में टकरा गये. हादसे में टेम्पो पर सवार सहतवार कस्बा निवासी 16 वर्षीय सूरज पासवान की मौके पर मौत हो गयी. जबकि 55 वर्षीया लहसिया पत्नी शिवनारायन पासवान व 8 वर्षीय छोटू के साथ ही 35 वर्षीय टेम्पो चालक गंभीर रूप से घायल हो गये. टेम्पो चालक का नाम-पता ज्ञात नहीं हो सका.

आसपास के लोगों ने घायलों को सीएचसी रेवती पहुंचाया. यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया. पुलिस ने ट्रैक्टर व टेम्पो को कब्जे में लिया है तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

इनपुट: भाषा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement