NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : सहारनपुर में जमीनी रंजिश में गोली चली, 2 मरे

पुलिस के अनुसार, बड़गांव इलाके के लुकाधड़ी गांव में एक ही परिवार के दो लोगों में काफी दिनों से जमीनी विवाद चल रहा था, जहां मंगलवार को एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं

84 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : सहारनपुर में जमीनी रंजिश में गोली चली, 2 मरे

चार साल पहले हमलावर पक्ष के भी दो लोगों की हत्या हो चुकी है. ( प्रतीकात्मक फोटो)

खास बातें

  1. जमीन विवाद में 2 लोगों की गोली मारकर हत्या
  2. खबर पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी
  3. चार साल पहले भी दो लोगों की हो चुकी है हत्या
नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के जनपद सहारनपुर के बड़गांव इलाके में जमीनी रंजिश में ताबड़तोड़ गोलीबारी की गई, जिसमें दो व्यक्तियों की मौत हो गई और दो व्यक्ति घायल हो गए.  पुलिस के अनुसार, बड़गांव इलाके के लुकाधड़ी गांव में एक ही परिवार के दो लोगों में काफी दिनों से जमीनी विवाद चल रहा था, जहां मंगलवार को एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं, जिसमें से दो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. 

लुकादड़ी गांव के रहने वाले फौजी लोकेश जैसलमेर में तैनात हैं. वह इन दिनों छुट्टियों पर आए हुए थे. लोकेश मंगलवार सुबह अपने रिश्तेदार दुष्यंत के साथ बाइक से रुड़की जा रहे थे. उनके पीछे-पीछे रिश्तेदार महावीर व सुनील मंदिर जाने को निकले थे. चारों जैसे ही गांव से करीब एक किलोमीटर आगे निकले, बाइक सवार आठ युवकों ने उन्हें घेर लिया और फायरिंग करनी शुरू कर दी. गोली लगने से सुनील और महावीर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दुष्यंत और लोकेश घायल हो गए. 

सूचना पर एसएसपी बबलू कुमार और एसपी देहात विद्या सागर मिश्रा समेत थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे. आनन-फानन में पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा, जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया.  एसएसपी ने बताया कि घटना के पीछे जमीनी रंजिश की बात सामने आ रही है. चार साल पहले हमलावर पक्ष के भी दो लोगों की हत्या हो चुकी है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement