NDTV Khabar

बलिया: पूर्व मंत्री और बसपा नेता के भाई समेत दो पर अपहरण का मुकदमा, एक आरोपी गिरफ्तार

बलिया जिले में बसपा नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी के दो करीबी रिश्तेदारों के खिलाफ एक निजी कम्पनी के इंजीनियर के अपहरण के मामले में मुकदमा दर्ज कर उनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बलिया: पूर्व मंत्री और बसपा नेता के भाई समेत दो पर अपहरण का मुकदमा, एक आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

बलिया:

बलिया जिले में बसपा नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी के दो करीबी रिश्तेदारों के खिलाफ एक निजी कम्पनी के इंजीनियर के अपहरण के मामले में मुकदमा दर्ज कर उनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बलिया शहर कोतवाली में आज दर्ज मुकदमे का हवाला देते हुए बताया कि गोरखपुर स्थित एक निजी कम्पनी में कार्यरत आठ इंजीनियर 27 जुलाई को बलिया जिले के फेफना थाना क्षेत्र में स्थित एक होटल में एयर कंडीशनर की खराबी दूर करने आए थे. यह होटल पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी के चचेरे भाई सतीश चौधरी का है. 

DGCA की कार्रवाई, स्पाइसजेट के दो पायलटों का लाइसेंस एक साल के लिए निलंबित

इंजीनियर विशाल मणि त्रिपाठी द्वारा पुलिस से की गयी शिकायत के मुताबिक काम निपटाने के बाद वह और उसके साथी एक अन्य होटल में ठहरने चले गए थे. रविवार रात सतीश चौधरी और उनके पुत्र सौरभ होटल पहुंचे और उनसे गाली-गलौज और मारपीट की, इसके बाद उनके साथी इंजीनियर सन्तोष साहनी का अपहरण कर लिया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बलिया शहर कोतवाली में सतीश चौधरी और उनके बेटे सौरभ के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके अपहृत सन्तोष साहनी को सतीश के होटल से मुक्त करा लिया. 


बिहार में बाढ़ की स्थिति गंभीर, 13 जिलों में 88 लाख लोग प्रभावित

टिप्पणियां

साथ ही सौरभ को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि शुरुआती पड़ताल में पता चला है कि सतीश इंजीनियरों के काम से संतुष्ट नहीं थे, इसीलिये उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया. बहरहाल, मामले की जांच की जा रही है. 

Video :बलिया में पुलिस कांस्टेबल और ग्राम प्रधान पर नाबालिग लड़की से गैंगरेप का आरोप



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement