NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश के संभल में पेड़ से लटके मिले दो सगी बहनों के शव, पुलिस जांच में जुटी

उत्तर प्रदेश के सम्भल जिले में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश के संभल में पेड़ से लटके मिले दो सगी बहनों के शव, पुलिस जांच में जुटी

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. दो सगी बहनों के शव पेड़ से लटके मिले
  2. शाम को मां से डांट के बाद गायब थी बेटियां
  3. पुलिस आत्महत्या मानकर कर रही है जांच
संभल:

उत्तर प्रदेश के सम्भल जिले में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां गुन्नौर इलाके में रविवार को दो लड़कियों के शव पेड़ से लटके मिले. पुलिस पहली नजर में इसे आत्महत्या का मामला मान कर जांच कर रही है. लड़कियों के शव इस तरह से पेड़ पर पाए जाने से लोगों में दहशत का माहौल है. वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इसकी जांच पड़ताल की जा रही है.  

मेरठ के एसएसपी ऑफिस में महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास


पुलिस सूत्रों के मुताबिक गुन्नौर थाना इलाके के गांव धूमना में रामवीर सिंह अपनी दो बेटियों 19 साल की सुनीता और 18 साल की बबीता (काल्पनिक नाम) के साथ रहते थे. शनिवार की सुबह तक सब ठीक था. रामवीर किसी कार्यक्रम में अपनी पत्नी के साथ बाहर गए थे. शनिवार की शाम को वापस आए तो किसी बात को लेकर मां ने बेटियों को डांट लगा दी. इसके बाद से ही बेटियां गायब थी. रात भर इंतजार करने के बाद जब तलाशी शुरू की तो बेटियों का शव एक खाली प्लॉट में पेड़ से लटका हुआ पाया. बेटियों का शव पेड़ से लटकता हुआ देखकर परिवार में कोहराम मच गया.

मध्‍यप्रदेश : कर्जमाफी की घोषणा के बाद अब तक दो किसानों ने की खुदकुशी, यूरिया का भी है संकट

टिप्पणियां

यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई. गांव वाले इकट्ठा हो गए और तरह तरह की चर्चाएं होने लगी. इसी बीच किसी ने इस घटना की जानकारी गुन्नौर  पुलिस को दे दी. जिसके बाद आनन फानन में कोतवाल अता मोहम्मद और सीओ गमलेश्वर बिल्टोरिया भी पहुंच गए. पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में यह आत्महत्या का मामला नजर आ रहा है.  

Video: दिल्ली में छात्रा ने की आत्महत्या, 2 टीचर पर FIR दर्ज



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement