NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : BJP विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला के पिता की जेल में मौत, 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

यूपी में मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश करनेवाली उन्नाव की रेप पीड़िता के पिता की पुलिस हिरासत में मौत के मामले में थाना प्रभारी समेत 6 पुलिसवालों को संस्पेंड किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : BJP विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला के पिता की जेल में मौत, 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर महिला ने खुदकुशी की कोशिश की थी.

खास बातें

  1. गैंगरेप पीड़िता के पिता की मौत
  2. बीजेपी विधायक पर हत्या का आरोप
  3. विधायक के भाई ने की थी पिटाई
लखनऊ: यूपी में मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश करने वाली उन्नाव की रेप पीड़िता के पिता की पुलिस हिरासत में मौत के मामले में थाना प्रभारी समेत 6 पुलिसवालों को संस्पेंड किया गया है. साथ ही पिटाई के मामले में 4 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है. परिजनों का आरोप है कि पीड़िता के साथ दुष्कर्म के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने ही जेल में उनकी हत्या कराई है. 

यह भी पढ़ें : CM योगी के आवास के पास महिला ने की खुदकुशी की कोशिश, BJP विधायक पर लगाया रेप का आरोप

3 अप्रैल को मुक़दमा वापस न लेने पर विधायक के भाई ने पीड़िता के पिता को बेरहमी से पीटा था. बावजूद इसके आरोपी विधायक पर केस दर्ज करने की बजाय पुलिस ने पीड़िता और उसके परिवार पर ही केस दर्ज कर लिया और पिता को ज़ख़्मी हालत में जेल भेज दिया. इसके बाद कल पीड़िता और उसके परिवार ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर आत्मदाह की कोशिश की.  इस बीच प्रशासन ने रेप पाड़िता की पिटाई के मामले में कार्रवाई की है और चार लोगों को गिरफ़्तार किया है. साथ ही न्यायिक हिरासत में मौत को लेकर 2 पुलिस अधिकारी और 4 कांस्टेबल सस्पेंड कर दिए गए हैं.


टिप्पणियां
VIDEO : पीड़िता के पिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत


डीआईजी ने माना है कि पीड़िता के पिता की मौत कस्टडी में ही हुई है, लेकिन वहीं उन्नाव के डीएम से जब इस केस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब तक जांच नहीं हो जाएगी कहना मुश्किल है. में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब तक जांच नहीं हो जाएगी कहना मुश्किल है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement