NDTV Khabar

उन्नाव रेप कांड पर बोले सीएम योगी आदित्यनाथ, अपराध-भ्रष्टाचार के मामले में कोई समझौता नहीं

उन्नाव रेप केस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि जांच सीबीआई को सौंप दी गई है. सीएम योगी ने कहा, 'मेरी सरकार इस मामले में कोई समझौता नहीं करेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उन्नाव रेप कांड पर बोले सीएम योगी आदित्यनाथ, अपराध-भ्रष्टाचार के मामले में कोई समझौता नहीं

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो )

खास बातें

  1. उन्‍नाव की घटना 10 महीने पहले की है
  2. पीड़ित महिला ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्‍यनाथ को चिट्ठी लिखी
  3. चिट्ठी में विधायक पर आरोप लगाए, फिर कार्रवाई हुई
लखनऊ: उन्नाव रेप केस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि जांच सीबीआई को सौंप दी गई है. मुझे विश्वास है कि सीबीआई विधायक को गिरफ्तार किया होगा . सीएम योगी ने कहा, 'मेरी सरकार इस मामले में कोई समझौता नहीं करेगी. इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आरोपी कितना रसूखदार है, वह छोड़ा नहीं जाएगा. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस बयान के बाद निश्चित तौर पर विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की मुश्किलें बढ़ने जा रही हैं.

उन्नाव रेप केस : सीबीआई की टीम पीड़ित परिवार का बयान लेने पहुंची गेस्ट हाउस

आपको बता दें कि सीबीआई की टीम उन्नाव के उस गेस्ट हाउस में भी पहुंच गई है जहां पर पीड़ित परिवार को ठहराया गया है. सीबीआई पीड़ित परिवार के सदस्यों के बयान लेगी. इसके अलावा सीबीआई ने यूपी पुलिस की एसआईटी को भी तलब किया है. 

टिप्पणियां
वीडियोे : योगी आदित्यनाथ का पूरा बयान

गौरतलब है कि उन्नाव रेप केस मामले में सीबीआई ने आज तड़के 5 बजे ही कुलदीप सिंह सेंगर को हिरासत में लिया है और सुबह से उनसे पूछताछ की जा रही है. अगर जांच एजेंसी के सवालों का उन्होंने ठीक से जवाब नहीं दिया तो उनको गिरफ्तार भी किया जा सकता है. इससे पहले इसी मामले विधायक के भाई को गिरफ्तार किया जा चुका है. 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement