NDTV Khabar

बगीचे में ले जाकर 13 साल के बच्चे से चार युवकों ने किया दुष्कर्म, घर आकर परिजनों को बताई आपबीती

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है, फरार आरोपियों को दबोचने की कोशिश की जा रही है. वहीं पीड़ित को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बगीचे में ले जाकर 13 साल के बच्चे से चार युवकों ने किया दुष्कर्म, घर आकर परिजनों को बताई आपबीती

प्रतीकात्मक तस्वीर.

शाहजहांपुर:

उत्तर प्रदेश में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़के के साथ गांव के ही चार युवकों ने दुष्कर्म किया. पुलिस ने बताया कि घटना जिले के पुवाया क्षेत्र के एक गांव की है. सीनियर पुलिस ऑफिसर जसवीर सिंह ने बताया कि शनिवार को चार युवक 13 साल के लड़के को जबरन एक बगीचे में लेकर गए और उसके साथ दुष्कर्म किया. 

इसके बाद पीड़ित लड़के ने अपने परिवार के सदस्यों को आपबीती सुनाई. फिर बच्चे के परिजनों ने चार आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. आरोपियों की पहचान रहमान, रवि, गुल्ली और वसीम के रूप में हुई है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है, फरार आरोपियों को दबोचने की कोशिश की जा रही है. वहीं पीड़ित को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है.

रेप पीड़िता के परिवार का आरोप: पंचायत ने कहा- आरोपी छोटी जाति का है, शुद्धिकरण के लिए कराएं भंडारा


वहीं दो दिन पहले नोएडा में भी ऐसा ही मामला सामने आया था. नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र अंतर्गत चार वर्षीय एक बच्चे के साथ ई- रिक्शा चालक ने कुकर्म करने का प्रयास किया. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. थाना प्रभारी राजेश शर्मा ने बताया कि बच्चे के पिता ने दो दिन पहले दिल्ली से यहां के सेक्टर 108 में शिफ्ट किया था. उनका सामान लेकर एक ई- रिक्शा चालक मिथुन दिल्ली से नोएडा आया था.

आठ साल की आदिवासी बच्ची के साथ नाबालिगों ने किया गैंगरेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार 

उन्होंने बताया कि बच्चे के पिता ने शिकायत दर्ज कराई कि सामान उतारने के बाद ई रिक्शा चालक उनके घर पर थोड़ी देर के लिए रुक गया. उसने उनके चार वर्षीय बेटे को अपनी गोद में बैठा लिया तथा उनके घर के एक कमरे में ले जाकर उसके साथ कुकर्म करने का प्रयास किया. शर्मा ने बताया कि बच्चे की चीख-पुकार सुनकर उसके पिता मौके पर पहुंचे और बच्चे को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया तथा पुलिस को सूचना दी. उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

(इनपुट- भाषा)

टिप्पणियां

मेरठ के मदरसे में बच्ची से रेप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, यूपी में बीते दस दिनों में बच्चियों से दरिंदगी की दसवीं घटना

Video: मध्य प्रदेश: रेप पीड़िता के शुद्धिकरण के लिए जारी हुआ तुगलकी फरमान



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement