UP: लापता युवती की 2 दिन बाद मिली लाश, स्थानीय लोगों ने कहा- तेजाब से जलाया गया

भदोही कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी दो दिन पहले खेत में पशु चराने गई थी. इसी दौरान वह लापता हो गई थी.

UP: लापता युवती की 2 दिन बाद मिली लाश, स्थानीय लोगों ने कहा- तेजाब से जलाया गया

उत्तर प्रदेश के भदोही में नाबालिग से कथित रेप के बाद हत्या

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में किशोरी का अपहरण कर कथित तौर पर रेप करने और फिर हत्या करके शव की पहचान छिपाने के लिए तेजाब से जलाने का मामला सामने आया है. दो दिनों से लापता नाबालिग किशोरी का जला हुआ शव नदी में मिलने से सनसनी फ़ैल गई. गुस्साए ग्रामीणों ने दुद्धी लुंबनी प्रदेश मार्ग को जाम कर दिया. वहीं परिजनों को आरोप है कि गांव के भट्ठा मालिकों ने अपने साथियों के साथ गैंगरेप कर किशोरी को तेज़ाब से जलाकर हत्या करके शव को नदी में फेंक दिया ताकि पहचान उजागर न हो. हालांकि. घंटों बाद पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शव को नदी से बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. 

भदोही कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी दो दिन पहले खेत में पशु चराने गई थी. इसी दौरान वह लापता हो गई. लड़की के परिजनों ने भदोही कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी. जिस पर पुलिस ने धारा 363 अपहरण का मुकदमा लिखा था और लापता लड़की को खोजा जा रहा था. आज लापता नाबालिग लड़की का शव मिला. 

जली हुई अवस्था में शव मिलने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया है. मृतका के परिजनों ने आशंका जताई है कि रेप के बाद तेजाब डालकर लड़की को जलाया गया है. पुलिस का मानना है कि लड़की की निर्मम तरीके से हत्या की गई है. मामले में क्राइम ब्रांच समेत चार टीम जांच के लिए गठित की गई है और पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. 

प्रथम दृष्टया यह रेप का मामला नजर आ रहा है लेकिन पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही इसकी पुष्टि हो सकेगी. भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह का कहना है कि परिजनों के द्वारा जो रेप की बात कही जा रही है उसका पता पोस्टमार्टम के बाद ही चल सकेगा पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. 

Newsbeep

शव को देखने से ही लग रहा था कि आरोपियों ने किस तरह मासूम लड़की के साथ गैंग रेप कर और पहचान उजागर न हो इसीलिए तेज़ाब से जलाकर नदी में फेंक दिया गया ताकि मेडिकल में भी कुछ न निकलकर आए. 

वीडियो: लखीमपुर खीरी रेप केस : पिता ने लगाया हैवानियत का आरोप, पुलिस का इंकार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com