यूपी : कोरोना हॉट स्पॉट गांव में जबरन घुसने की कोशिश करने लगे भीमा आर्मी के कार्यकर्ता, 7 गिरफ्तार

वृन्दावन के भदाल गांव में वापस आए एक प्रवासी की जांच में वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया तो उस गांव को ‘हॉट-स्पॉट’ घोषित कर सील कर दिया गया.

यूपी : कोरोना हॉट स्पॉट गांव में जबरन घुसने की कोशिश करने लगे भीमा आर्मी के कार्यकर्ता, 7 गिरफ्तार

भीम आर्मी सेना के प्रांतीय अध्यक्ष सिकंदर कुमार अपने साथियों के साथ गांव में हंगामा करने लगे (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के एक गांव में कोरोना संक्रमित व्यक्ति पाए जाने के बाद गांव को जब ‘हॉट-स्पॉट' घोषित कर दिया गया तो यह जानकारी पाकर भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष सिकंदर कुमार आगरा और मथुरा के आधा दर्जन साथियों के साथ वहां पहुंचकर हंगामा करने लगे. इसपर पुलिस ने उन सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक यह घटना मंगलवार शाम की है. वृन्दावन कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार दुबे ने बताया कि भदाल गांव में वापस आए एक प्रवासी की जांच में वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया तो उस गांव को ‘हॉट-स्पॉट' घोषित कर सील कर दिया गया.

Newsbeep

उन्होंने बताया कि इस कार्यवाही के विरोध में आए भीम आर्मी सेना के प्रांतीय अध्यक्ष सिकंदर कुमार अपने साथियों के साथ वहां पहुंच गए और हंगामा करने लगे तथा गांव में जबरन घुसने की कोशिश करने लगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



इस पर अन्य थानों से भी अतिरिक्त पुलिस बल बुलाकर इन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया और दूसरे दिन अदालत में पेश
करने के बाद न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया. इस मामले में जैंत रिपोर्टिंग पुलिस चौकी के सिपाही प्रभाकर ने सात
लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है.वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि इन लोगों को शांति-व्यवस्था भंग करने के प्रयास एवं सरकारी कार्य में बाधा डालने आदि आरोपों में गिरफ्तार किया गया है. सभी के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)