NDTV Khabar

यूपी को निवेशकों के लिए आकर्षक बनाना हर नागरिक की जिम्मेदारी : योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश को देश का सबसे बड़ा बाजार बताते हुए कहा है कि राज्य को निवेशकों के लिए आकर्षक बनाना हर नागरिक की जिम्मेदारी है.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी को निवेशकों के लिए आकर्षक बनाना हर नागरिक की जिम्मेदारी : योगी आदित्यनाथ

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश को देश का सबसे बड़ा बाजार बताते हुए कहा है कि राज्य को निवेशकों के लिए आकर्षक बनाना हर नागरिक की जिम्मेदारी है. योगी ने लखनऊ में एचसीएल फाउंडेशन के एक कार्यक्रम में कहा, 'उत्तर प्रदेश को निवेशकों के लिए आकर्षक बनाने की जिम्मेदारी केवल सरकार की ही नहीं, बल्कि हर नागरिक की है.' उन्होंने कहा कि भारत का सबसे बड़ा प्रदेश होने के नाते उत्तर प्रदेश देश का सबसे बड़ा बाजार भी है, इसलिए राज्य को निवेश के अनुकूल बनाने में हर किसी को साथ आना चाहिए.

यह भी पढ़ें : यूपी में पहली ऐसी सरकार जिसने अवैध बूचड़खाने बंद कराये : योगी आदित्यनाथ

योगी ने प्रदेश में एचसीएल फाउंडेशन की ओर से 'कॉरपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व (सीएसआर)' के तहत 'समुदाय' कार्यक्रम के जरिए किए गए प्रयासों की सराहना की. मुख्यमंत्री ने कहा, 'मुझे पूरा भरोसा है कि जिस भावना के साथ यह परियोजना लागू की जा रही है, वह निश्चित रूप से हर नागरिक के विकास में मदद करेगी.' उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश से शुरुआत करने वाला एचसीएल अब वैश्विक संगठन बन चुका है और इसने उत्तर प्रदेश को ही अपनी सबसे बड़ी सीएसआर परियोजना के लिए चुना है.

टिप्पणियां
VIDEO : योगी आदित्‍यनाथ ने किया ताज का दीदार
'समुदाय' की शुरुआत 2015 में हुई थी. वर्तमान में यह परियोजना उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के तीन हिस्सों में कार्यान्वित की जा रही है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement