Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

बीजेपी के विधायक के बेटे ने पीएम मोदी और सीएम योगी को कहे अपशब्द

विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी के बेटे दीपक त्रिपाठी के खिलाफ वाराणसी के लंका थाने में मुकदमा दर्ज किया गया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी के विधायक के बेटे ने पीएम मोदी और सीएम योगी को कहे अपशब्द

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो).

खास बातें

  1. ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ
  2. वाराणसी के एसएसपी और डीएम के खिलाफ भी अपशब्द कहे गए
  3. विधायक ने ऑडियो क्लिप को फर्जी बताया
लखनऊ:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक भाषा का प्रयोग करने वाले बीजेपी विधायक के बेटे के खिलाफ वाराणसी के लंका थाने में एक मुकदमा दर्ज किया गया है. हालांकि विधायक द्वारा ऑडियो क्लिप को फर्जी बताया गया है.
 
भदोही से बीजेपी के विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी के पुत्र दीपक त्रिपाठी का एक ऑडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ है. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ जमकर अपशब्दों का प्रयोग किया गया है. इसे लेकर बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के शोध छात्र इतेंद्र चौबे ने वाराणसी के लंका थाने में तहरीर देकर दीपक त्रिपाठी के खिलाफ गुरुवार रात में मुकदमा दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें : महिला अधिकारी को अपशब्द कहने के आरोप में AAP विधायक पर मामला दर्ज


इतेंद्र के मुताबिक, दीपक ने जानबूझकर पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग कर समाज का माहौल खराब करने की कोशिश की है. वायरल हुए ऑडियो में पीएम और सीएम सहित वाराणसी के एसएसपी और डीएम के खिलाफ भी अपशब्द कहे गए हैं. ऑडियो में किसी को मारने की धमकी भी दी जा रही है.

इस संबंध में इंस्पेक्टर (लंका) ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. इस मामले में विधायक का कहना है कि वायरल ऑडियो में कोई सच्चाई नहीं है. फर्जी तरीके से ऑडियो बनाया गया है. इसके पीछे एक साजिश है, क्योंकि जिले के एक माननीय के इशारे पर ये मुकदमा दर्ज कराया गया है. जल्द ही इसका खुलासा हो जाएगा.

टिप्पणियां

VIDEO : लालू ने मीडियाकर्मी को कहे अपशब्द

ज्ञात हो कि इसी वर्ष अगस्त के अंत में बीजेपी विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी सहित उनके छह समर्थकों के खिलाफ सीजीएम कोर्ट ने जमीन संबंधी एक फर्जीवाड़े के मामले में केस दर्ज करने का आदेश भी दिया है.
(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... वारिस पठान के भड़काऊ बयान पर बोले कन्हैया कुमार, धार्मिक और कट्टर...

Advertisement