NDTV Khabar

यूपी : बसपा जिलाध्यक्ष पर टिकट बेचने का आरोप, 100 लोगों ने छोड़ी पार्टी

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के तमाम नेताओं-कार्यकर्ताओं ने लखनऊ के जिलाध्यक्ष हरिकृष्ण गौतम पर निकाय चुनाव के टिकट बेचने का आरोप लगाया है.

311 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी : बसपा जिलाध्यक्ष पर टिकट बेचने का आरोप, 100 लोगों ने छोड़ी पार्टी
लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के तमाम नेताओं-कार्यकर्ताओं ने लखनऊ के जिलाध्यक्ष हरिकृष्ण गौतम पर निकाय चुनाव के टिकट बेचने का आरोप लगाया है. साथ-साथ करीब 100 लोगों ने इसके विरोध में बसपा छोड़ने का ही ऐलान कर दिया है. पार्टी छोड़ने वालों में बड़ी संख्या में महिलाएं भी मौजूद हैं. प्रेस क्लब में प्रेसवार्ता कर बसपा के पूर्व मंडल संयोजक प्रभाकर सिंह ने जिलाध्यक्ष हरिकृष्ण गौतम पर निकाय चुनावों में सभासद के टिकट के लिये प्रति टिकट एक से डेढ़ लाख रुपए लेने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें: NTPC हादसे के लिए मायावती ने भाजपा सरकार को ठहराया जिम्मेदार, कहा - यह लापरवाही का नतीजा

उन्होंने कहा कि बड़े पद पर चुनाव लड़ने के लिए टिकट देने के एवज में और ज्यादा रकम मांगी गई. सिंह का कहना है कि पार्टी में इस भ्रष्टाचार की जानकारी बसपा मुखिया मायावती को भी नहीं है. पार्टी छोड़ने वालों का कहना है कि टिकट देने के नाम पर पैसे मांगने की शिकायत वह मायावती से करना चाहते थे, लेकिन इन नेताओं ने उन्हें मायावती से मिलने नहीं दिया.

यह भी पढ़ें: बसपा अध्यक्ष मायावती ने कहा पीएम नरेंद्र मोदी की तरह फेल साबित हुई योगी आदित्यनाथ सरकार

सिंह ने बताया कि अभी तक 70 से 80 लोग पार्टी छोड़ने के फैसले को लिखित मंजूरी दे चुके हैं, जबकि कुछ लोगों से मौखिक आश्वासन मिला है. प्रभाकर सिंह का कहना है कि पार्टी छोड़ने वालों का संख्या और अधिक हो सकती है. इस मौके पर प्रभाकर सिंह के साथ लखनऊ के पूर्व जिलाप्रभारी रुखसाना नकवी भी शामिल थे.

VIDEO: BSP के पोस्‍टर में अखिलेश-मायावती


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement