दिल्ली से वाराणसी जा रही थी बस, ओवरटेक के चक्कर में ट्रक से टकराई, 7 की मौत, बस काटकर निकाले गए शव

ओवर टेक करने के चक्कर में बस की ट्रक से भिड़त हो गई, जिसमें ड्राइवर समेत सात लोगों की मौत हो गई. करीब 30 लोग घायल हैं, जिन्हें सैफई अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

दिल्ली से वाराणसी जा रही थी बस, ओवरटेक के चक्कर में ट्रक से टकराई, 7 की मौत, बस काटकर निकाले गए शव

स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा गया.

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में दिल्ली से वाराणसी जा रही जा रही एक प्राइवेट एसी बस की ट्रक से टक्कर हो गई. इस घटना में सात लोगों की मौत हो गई जबकि 30 अन्य घायल हो गए हैं. थाना करहल के प्रभारी राकेश पांडेय ने बताया, 'देर रात यात्रियों से भरी एक प्राइवेट बस दिल्ली से वाराणसी जा रही थी. ओवर टेक करने के चक्कर में बस की ट्रक से भिड़त हो गई, जिसमें ड्राइवर समेत सात लोगों की मौत हो गई. करीब 30 लोग घायल हैं, जिन्हें सैफई अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.'

उन्होंने बताया कि हादसा करहल थाना क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर माइलस्टोन 87 के पास हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस जिला प्रशासन के आलाधिकारी बचाव दल के साथ मौके पर पहुंच गए. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा गया.

पांडेय ने बताया कि एक्सीडेंट बहुत भयंकर था. बस को काटकर शवों को निकाला गया है, जिसमें से छह शव बरामद हुए. बाद में एक गंभीर रूप से घायल बच्ची की भी मौत हो गई. सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट- आईएएनएस)

Video: कानपुर में ट्रेन हादसा: पूर्वा एक्सप्रेस के 12 डिब्बे पटरी से उतरे