NDTV Khabar

दूसरी कक्षा के बच्चे को जूते, थप्पड़ और घूंसे मारता कैमरे में कैद हुआ टीचर, मामला दर्ज

पुलिस ने टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर, उसकी तलाश शुरू कर दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दूसरी कक्षा के बच्चे को जूते, थप्पड़ और घूंसे मारता कैमरे में कैद हुआ टीचर, मामला दर्ज

सीसीटीवी फुटेज देखने पर परिजनों को इस बारे में जानकारी मिली.

खास बातें

  1. टीचर ने बच्चे को बेरहमी से पीटा.
  2. पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू की.
  3. पुलिस ने जब्त की सीसीटीवी फुटेज
अलीगढ़:

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ट्यूशन टीचर द्वारा दूसरी कक्षा के एक बच्चे के साथ कथित रूप से मारपीट करने का मामला सामने आया है. टीचर ने बच्चे को जूते और थप्पड़ से पीटा और उसके घूसे भी मारे. 15 नवंबर को इस बारे में बच्चे के परिजनों को उस वक्त पता चला, जब उन्होंने उस कमरे का सीसीटीवी कैमरा चेक किया. इसी कमरे में ट्यूशन टीचर बच्चे को पढ़ाता था. रिपोर्ट्स के मुताबिक जब परिजनों ने अपने बच्चे से उसके शरीर पर बने नीले और काले धब्बों के बारे में पूछा तो उसने टीचर की इस हरकत के बारे में बताया.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी आशुतोष द्विवेदी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, 'वीडियो फुटेज बरामद कर ली गई है. टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस टीम उसे पकड़ने की कोशिश कर रही है.'


पांच मिनट के इस वीडियो में टीचर और बच्चा दो अलग-अलग कुर्सियों पर बैठे हुए देखे जा सकते हैं. टीचर के हाथ में जूता दिखाई दे रहा है जो उससे बच्चे की पिटाई करने वाला है. वह बच्चे के पोरों पर चाबी जैसी नुकीली चीज से चोट मारता हुआ दिख रहा है. इसके अलावा टीचर बच्चे के बाल और कान पकड़कर खींचता है और उसकी पीठ पर कई बार घूसे मारता है. बाद में टीचर बच्चे को जबरन पानी का गिलास पिलाता और उसे मुस्कराने के लिए कहता है.
टिप्पणियां

(इनपुट:एएनआई)


दिल्ली में महिला टीचर की गोली मारकर हत्या


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement