जमानत पर रिहा होने के बाद UP कांग्रेस अध्यक्ष फिर गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के निजी सचिव तथा अन्य के खिलाफ हजरतगंज थाने में धोखाधड़ी और फर्जी दस्तावेज पेश करने से संबंधित भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी .

जमानत पर रिहा होने के बाद UP कांग्रेस अध्यक्ष फिर गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू.

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को आगरा की एक अदालत ने बुधवार (20 मई) को अंतरिम जमानत दे दी और उन्हें 20 हजार रुपये के निजी मुचलके पर रिहा कर दिया. हालांकि लखनऊ पुलिस की टीम ने एक मामले के सिलसिले में उन्हें दोबारा गिरफ्तार कर लिया. उत्तर प्रदेश कांग्रेस के मीडिया संयोजक लल्लन कुमार ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को आगरा में एक स्थानीय अदालत ने बुधवार दोपहर जमानत देकर रिहा कर दिया था. लल्लन कुमार ने बताया कि इसके तुरंत बाद ही लखनऊ पुलिस की टीम ने राजधानी के हजरतगंज थाने में मंगलवार दर्ज एक मामले के सिलसिले में प्रदेश अध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया .उन्हें लखनऊ लाया जा रहा है. लल्लू को मंगलवार आगरा में गिरफ्तार किया गया था क्योंकि बसों को उत्तर प्रदेश में प्रवेश की अनुमति नहीं दिये जाने के विरोध में वह धरने पर बैठ गये थे. 

आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने कहा था कि अजय कुमार लल्लू के खिलाफ फतेहपुर सीकरी थाने में भारतीय दंड संहिता एवं महामारी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्हें मंगलवार शाम को गिरफ्तार किया गया . उन्हें अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ पुलिस लाइन में रखा गया था .

मंगलवार रात को लल्लू और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के निजी सचिव तथा अन्य के खिलाफ हजरतगंज थाने में धोखाधड़ी और फर्जी दस्तावेज पेश करने से संबंधित भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी .
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com