NDTV Khabar

कानपुर में बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक में देशी बम फेंककर दो लाख रुपये लूटे

बदमाशों ने बैंक में मौजूद लोगों में डर पैदा करने के लिए कैश खिड़की पर पांच देशी बम फेंके

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कानपुर में बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक में देशी बम फेंककर दो लाख रुपये लूटे

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक पर दिनदहाड़े धावा बोला
  2. मोटरसाइकल से आए थे चार लुटेरे
  3. लूट की पूरी वारदात को दो मिनट में अंजाम दिया
कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था का खुलेआम माखौल उड़ाया जा रहा है. कानपुर में दिनदहाड़े नकाबपोश चार लुटेरों ने एक सरकारी बैक की शाखा पर हमला कर दो लाख की लूट की है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई.

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कैश वैन से लूट के कुछ ही दिन बाद कानपुर में बैक लूट हो जाने से कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं. प्रदेश में लुटेरों का आतंक बढ़ता जा रहा है, इसका सबसे बड़ा उदाहरण है कि शुक्रवार को कानुपर में चार नकाबपोश लुटेरों ने बैक में लूट करने के लिए देशी बम का उपयोग किया. इन बदमाशों ने बैंक में मौजूद लोगों में डर पैदा करने के लिए कैश खिड़की पर पांच देशी बम फेंके. नकाबपोश लुटेरों ने बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक पर दिनदहाड़े धावा बोलकर दो लाख रुपये से अधिक की रकम लूट ली .  

टिप्पणियां
VIDEO : उल्टे पैर भागे लुटेरे

कानपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक आलोक सिंह ने बताया कि सभी लुटेरे मोटरसाइकल से आए थे. उन्होंने लूट की पूरी वारदात को दो मिनट में अंजाम दिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जब सशस्त्र लुटेरे बैंक में घुसे, तब बैंक में लगभग दो दर्जन ग्राहक थे. एक लुटेरा बाहर खडा था जबकि बाकी तीन ने रकम लूटी. बैक में बम फटने से बैंक के दो कर्मचारी घायल हो गए. वही पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है, साथ ही पुलिस ने लुटेरों की जानकारी देने वालों को 50 हजार रुपये इनाम देने का भी ऐलान किया गया है .
(इनपुट एजेंसी से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement